NSUI ने बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा को दिखाया काला झंडा, पुलिस ने की छात्र नेता की पिटाई

मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का अपने संसदीय क्षेत्र कटनी में हुआ विरोध, एनएसयूआई ने दिखाया काला झंडा, पुलिस पर बर्बरता करने का आरोप

Updated: May 31, 2021, 03:52 AM IST

कटनी। मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को अपने संसदीय क्षेत्र कटनी में विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा है। मेडिकल कॉलेज निर्माण में लेट-लतीफी को लेकर छात्रों ने शर्मा को काले झंडे दिखाए। बीजेपी अध्यक्ष को काला झंडा दिखाने के आरोप में पुलिस ने एनएसयूआई नेता अजय खटीक को बेरहमी से पीटा। 

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एनएसयूआई नेता अजय खटीक के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। राज्यसभा सांसद ने ट्वीट किया, 'जनता की आवज़ उठाना विपक्ष का संवैधानिक अधिकार है। लेकिन जिस प्रकार आज कटनी मे छात्र नेता अजय को थाने ले जा कर मारपीट की गई उसकी मैं घोर निंदा करता हूँ। दोषी पुलिस कर्मियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई होना चाहिए।' 

जानकारी के मुताबिक कटनी-खजुराहो क्षेत्र से बीजेपी सांसद वीडी शर्मा रविवार दोपहर करीब 1 बजे सर्किट हाउस से कटनी जिला अस्पताल जा रहे थे। बीजेपी नेता का काफिला कोतवाली तिराहा से गुजर रहा था कि तिलक कॉलेज के एनएसयूआई अध्यक्ष अजय खटीक ने हाथ में काले झंडे लेकर उनका विरोध किया। 

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष दिव्यांशु मिश्रा ने बताया कि काले झंडे दिखाने के आरोप में कोतवाली पुलिस अजय खटीक को उठा ले गई। पुलिस ने थाने के भीतर खटीक को बेरहमी से पीटा। छात्र नेता को गंभीर चोटें आई है। मिश्रा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने बीजेपी अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के इशारों पर छात्र नेता के साथ बर्बरता की है।