ओंकारेश्वर में चिकित्सा शिक्षा मंत्री के काफिले की गाड़ी पलटी, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

हादसे का शिकार हुई मंत्री विश्वास सारंग के काफिले की गाड़ी, 5 पुलिसकर्मियों ने वाहन से कूदकर बचाई जान, ओंकारेश्वर के दौरे पर गए थे चिकित्सा शिक्षा मंत्री

Updated: Jun 17, 2021, 09:19 AM IST

Photo Courtesy: Twitter
Photo Courtesy: Twitter

खंडवा। जिले के दौरे पर पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के काफिले का वाहन पलट गया। शुक्र है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। दरअसल चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ओंकारेश्वर के पास आश्रम पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मांधाता विधायक नारायण पटेल और अन्य बीजेपी नेताओं से मुलाकात की थी। वहीं वे सनावत स्थित हीरापुर वाले गुरू जी से मिलने भी पहुंचे थे।

वहां से लौटते समय मंत्री विश्वास सारंग के काफिले की एक गाड़ी पलट गई। यह हादसा ओंकारेश्वर के पास सुलगाव गांव में हुआ। इस वाहन में पुलिसकर्मी सवार थे, राहत की बात है कि हादसे में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ। सभी सुरक्षित हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री ओंकारेश्वर के पास आश्रम में हीरापुर वाले गुरू जी से मिलने पहुंचे थे। वहां से लौटते समय उनके काफिले की गाड़ी पलट गई। इस बुलेरो वाहन में 5 पुलिसकर्मी सवार थे। जिनमें एक टीआई और चार आरक्षक थे। इस हादसे के बारे में सूबेदार देवेंद्र परिहार का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वाहन पुलिस लाइन से भेजा गया था।

सुलगाव के मोड पर ड्राइवर गाड़ी पर से कंट्रोल खो बैठा जिसकी वजह से बेकाबू वाहन पलट गया। गाड़ी पलटते ही सभी पुलिसकर्मी तत्परता से गाड़ी से बाहर आ गए और घायल होने से बच गए। किसी राहगीर ने इस हादसे का वीडियो बना लिया जो की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।