राजधानी भोपाल में सड़क पर होता रहा लाइव मर्डर, तमाशबीन लोग बगल से गुजरते रहे

भोपाल में प्रेम प्रसंग के चलते एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी, बीच सड़क पर चाकुओं से कई बार वार किए, लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

Updated: Feb 25, 2021, 12:55 PM IST

Photo Courtesy: Asianet News Hindi
Photo Courtesy: Asianet News Hindi

भोपाल। गौतम नगर थाना इलाके में बुधवार देर रात एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां के पीजीबीटी कॉलेज के पास रात करीब 12 बजे दो लोगों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की एक शख्स ने दूसरे शख्स को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी और मृतक दोनों निगरानी शुदा बदमाश हैं। दोनों के खिलाफ शहर के कई थानों में 24-25 मामले दर्ज हैं। दोनों पिछले दिनों ही जेल से सजा काटकर वापस लौटे थे।

खबर है कि दोनों ने रात में साथ बैठकर शराब पी थी। जिसके बाद गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हो गया था। बातचीत इतनी बढ़ी एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर चाकुओं से वार कर दिया। इस दौरान उनके दो अन्य दोस्त भी मौजूद थे, जो हत्या के बाद भाग खड़े हुए। जिस दौरान आरोपी मृतक को चाकू घोंप रहा था, उस दौरान वहां सड़क से कई ऑटो, कार और बाइक बगल से गुजरते रहे, लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। यह पूरा घटना क्रम वहां लगे CCTV में कैद हो गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले के एक आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य की तलाश जारी है। CCTV फुटेज में 25 ताऱीख रात 12.10 मिनट का वक्त साफ नजर आ रहा है।

हत्या के आरोपी नदीम बच्चा ने मृतक सादाब जहरीला पर तेज धार चाकू से पेट पर कई वार किए। फिर उसका गला रेत दिया। नदीम ने अपने दो दोस्तों फैजान और सैय्यद के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के दोनों साथियों फैजान और सैय्यद की तलाश में जुटी है। तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं एक तरफ कहा जा रहा है कि दोनों में गैंगवार हुआ था, जिसके चलते आरोपी ने मृतक की हत्या कर दी। लेकिन दोनों का खौफ इतना कि किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश तक नहीं की। इस घटना के सामने आने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं।