MP बीजेपी में वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम प्रभारियों की नियुक्तियां, युवाओं ने कहा बेरोज़गारी में काम का अवसर

प्रदेशभर में जिला स्तर पर वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम प्रभारी नियुक्त कर रही है बीजेपी, सोशल मीडिया पर नियुक्ति लेटर हुआ वायरल, लोग बोले- टिक टॉक और रील्स प्रभारी भी बना दो

Updated: Apr 20, 2022, 02:02 PM IST

MP बीजेपी में वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम प्रभारियों की नियुक्तियां, युवाओं ने कहा बेरोज़गारी में काम का अवसर

भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी ने अब सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों पर भी फोकस करना शुरू किया है। इसके लिए नए नए पद बनाए जा रहे हैं और लोगों को बाकायदा नियुक्ति का आदेश भी निकाला जा रहा है। नये पदों के सृजन में इंस्टाग्राम और वाट्सअप प्रभारियों की नियुक्तियां काफी चर्चा में हैं। पार्टी पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम प्रभारी नियुक्त कर रही है। इन्हीं में से ेक नियुक्ति पद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सागर का एक नियुक्ति पत्र तेजी से शेयर किया जा रहा है। जिसमें लिखा गया है कि, 'भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, सोशल मीडिया विभाग प्रदेश संयोजक अभिषेक शर्मा की सहमति से एवं भारतीय जनता पार्टी सागर के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया की अनुशंसा पर जिला सोशल मीडिया विभाग के वाट्सऐप प्रभारी एवं जिला इंस्टाग्राम प्रभारी घोषित किये जाते हैं।' इसमें विक्की खरे को जिला वॉट्सऐप प्रभारी और नेहा जैन को इंस्टाग्राम प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: जहांगीरपुरी में बुलडोजर ड्राइव पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, यथास्थिति बरकरार रखने के आदेश

सागर बीजेपी के सोशल मीडिया विभाग के संयोजक अंशुल सिंह परिहार ने बताया कि ये नियुक्तियां प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार की गई है। परिहार के मुताबिक अब आईटी विभाग और सोशल मीडिया विभाग को पृथक किया गया है। आईटी विभाग लिंक प्रोवाइड करने से लेकर अन्य टेक्निकल जिम्मेदारियों का निर्वहन करेगी, जबकि सोशल मीडिया विभाग में विभिन्न ऐप के प्रभारी नियुक्त होंगे जो संबंधित ऐप्स पर पार्टी से जुड़ी चीजें वायरल करेंगे।

सोशल मीडिया पर इन नियुक्तियों के लेटर वायरल होने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। लोग मांग कर रहे हैं कि अब बीजेपी टिक-टॉक और रील्स के लिए भी प्रभारी नियुक्त करे। ट्विटर यूजर सौरभ अग्रवाल ने लिखा है कि, 'बढ़ती बेरोजगारी को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने इसका सोल्युशन निकाल लिया है। नए पदों पर भर्ती शुरू हो गई है। जिला वाटसअप प्रभारी, जिला इंस्टाग्राम प्रभारी, टेलीग्राम, हाइक, स्नैपचैट ट्विटर, के लिए आवेदन चालू है।'