मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का ऐलान आज, BJP दफ्तर में CM के दावेदारों से मिले ऑब्जर्वर

विधायक दल की मीटिंग शुरू होने से पहले तीनों ऑब्जर्वर ने पहले सभी संभावित सीएम उम्मीदवारों से अलग से चर्चा की।

Updated: Dec 11, 2023, 03:43 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका फैसला अब से कुछ देर में हो जाएगा। सोमवार दोपहर 3.50 बजे भोपाल स्थित ‌BJP के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के विधायक दल की बैठक शुरू हो जाएगी। बैठक में प्रदेश के नए मुखिया के नाम पर मुहर लग जाएगी।

विधायक दल की मीटिंग शुरू होने से पहले तीनों ऑब्जर्वर ने पहले सभी संभावित सीएम उम्मीदवारों से अलग से चर्चा की। इस मीटिंग में शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, वीडी शर्मा सहित सभी दिग्गज संभावित सीएम उम्मीदवार मौजूद रहे।

बैठक में शामिल होने के लिए पर्यवेक्षक मनोहर लाल खट्‌टर (CM हरियाणा), डॉ. के. लक्ष्मण (राष्ट्रीय अध्यक्ष, BJP OBC मोर्चा) और आशा लकड़ा (राष्ट्रीय सचिव भाजपा) सोमवार सुबह ही भोपाल पहुंचे। यहां दबाव बनाने के लिए भाजपा कार्यालय में शिवराज समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं।

प्रहलाद पटेल और नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के बाहर अचानक से सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। प्रहलाद पटेल और नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के बाहर काफी हलचल देखी जा रही है। पुलिस की सुरक्षा दोनों के बंगले के बाहद टाइट की जा रही है। समर्थकों का भी भीड़ बढ़ता ही जा रहा है।