मच्छर मारने बीजेपी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, झाड़-पत्तों में की फॉगिंग

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शुरू किया डेंगू के खिलाफ जनजागरूकता अभियान, विधायकों ने सड़कों पर छिड़की दवाई, बीजेपी कार्यलय परिसर में दवा छिड़कते दिखे कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद

Updated: Sep 29, 2021, 04:46 PM IST

मच्छर मारने बीजेपी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, झाड़-पत्तों में की फॉगिंग

भोपाल। मध्य प्रदेश में डेंगू का कहर लगातार जारी है। डेंगू के चपेट में आने से कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। विपक्ष ने डेंगू से निपटने में राज्य सरकार को नाकाम बताया है। इसी बीच राजधानी भोपाल मध्य क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आरिफ़ मसूद मच्छर मारने की दवा लेकर बीजेपी मुख्यालय पहुंचे तो वहां हड़कंप मच गई। 

दरअसल, विपक्षी विधायक आरिफ मसूद आज दोपहर अचानक मच्छर मारने वाली दवा का फॉगिंग मशीन लिए बीजेपी दफ्तर के गेट पर पहुंच गए। यहां मौजूद बीजेपी के नेता जबतक कुछ समझ पाते आरिफ मसूद ने फॉगिंग शुरू कर दिया। इस दौरान कांग्रेस विधायक ने कार्यालय में लगे झाड़-पत्तियों में फॉगिंग किया। 

बता दें कि कांग्रेस डेंगू के खिलाफ प्रदेश भर में जनजागरूकता अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत कांग्रेस नेता लोगों को डेंगू से बचाव के तौर-तरीके समझा रहे हैं, साथ ही फॉगिंग भी कर रहे हैं। बुधवार को पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा भी अपने विधानसभा क्षेत्र में फॉगिंग करते दिखे थे। 

यह भी पढ़ें: फर्जी है पीएम मोदी को सबसे चहेते बताने वाली तस्वीर, प्रोपेगैंडा के चक्कर में IT सेल ने भद्द पिटा दी

पीसी शर्मा ने इस दौरान मीडियाकर्मियों से कहा कि राज्य सरकार की व्यवस्था बेहद खराब है। शर्मा में इस दौरान आरोप लगाया कि राज्य सरकार कोरोना की तरह ही डेंगू से हुई मौतों का आंकड़ा भी छिपा रही है। इसपर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस मौतों पर राजनीति करती है।