स्कूली छात्रा को बीच रास्ते में रोककर मनचले ने की छेड़छाड़ और पिटाई, दोस्त बनाता रहा वीडियो

बीच सड़क पर नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करता रहा मनचला। खुद के कैमरे में कैद की हरकतें। अब डर के मारे छात्रा ने स्कूल जाना बंद किया। घटना के 7 दिन बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Updated: Sep 27, 2022, 05:32 PM IST

स्कूली छात्रा को बीच रास्ते में रोककर मनचले ने की छेड़छाड़ और पिटाई, दोस्त बनाता रहा वीडियो

हरदा। मध्य प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां मनचले इतने बेखौफ हैं कि वे सरेराह लड़कियों को छेड़ने से भी बाज नहीं आते। हरदा जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक बेखौफ मनचले ने स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ बीच सड़क पर न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की।

मामला हरदा जिले के हंडिया थाना अंतर्गत ग्राम अजनास रैय्यत का है। 19 सितंबर को कक्षा 10वीं की एक छात्रा का आरोपी ने रास्ता रोककर उसके साथ छेड़खानी की। वहीं छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसे थप्पड़ भी मारे। इस दौरान उसका एक दोस्त वीडियो बना रहा था। घटना का खौफ छात्रा के दिमाग पर ऐसा पड़ा कि, उसने अब स्कूल जाना ही बंद कर दिया है। बावजूद आरोपी ने सोशल मीडिया पर छात्रा का वीडियो को वायरल कर दिया।

छात्रा इतनी डरी हुई थी कि घटना के चार दिन तक उसने परिजनों को भी नहीं बताया। चौथे दिन जब उसने परिजनों को बताई तो घरवाले उसे लेकर  हंडिया थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। छात्र ने पुलिस को बताया कि 19 सितंबर को शाम 4.45 बजे जब वह स्कूल से घर लौट रही थी तो रास्ते में वेयरहाउस के सामने आरोपी आनंद अपने दोस्त के साथ खड़ा हुआ था। आरोपी ने उसकी सहेलियों को जाने दिया और उसका हाथ पकड़ लिया और कहने लगा कि मैं तुझसे शादी करना चाहता हूं। 

छात्रा के मुताबिक आरोपी उसे गाड़ी पर बैठकर साथ चलने के लिए कह रहा था। वह हाथ जोड़ती रही कि मुझे जाने दो। लेकिन आरोपी बीच सड़क पर उसके साथ छेड़खानी करता रहा। विरोध करने पर दो-तीन थप्पड़ भी मारे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, इस घटना के बाद से स्कूल में पढ़ने वाली अन्य छात्राएं भी स्कूल जाने से घबरा रही हैं।