मध्यप्रदेश के अस्पताल में घायल व्यक्ति को जिंदा जलाया, खुद ही पीट कर किया था घायल

सागर जिला अस्पताल में एक शख्स ने जीवित व्यक्ति को आग के हवाले कर दिया, पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही गई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

Updated: Jun 12, 2021, 02:17 AM IST

मध्यप्रदेश के अस्पताल में घायल व्यक्ति को जिंदा जलाया, खुद ही पीट कर किया था घायल
Photo Courtesy: NDTV

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिला अस्पताल में एक शख़्स ने एक जीवित व्यक्ति को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना से पहले दोनों के बीच मारपीट हुई थी। मारपीट के दौरान घायल व्यक्ति जब इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा तो आरोपी उसका पीछा करते हुए यहां भी आ गया। इसके बाद आरोपी ने पेट्रोल डालकर सरेआम अस्पताल के भीतर उसे जिंदा जला दिया।

आरोपी की यह करतूत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति इधर-उधर देखते हुए अस्पताल परिसर में प्रवेश करता है। इसके बाद वह एक कोने में जाकर आग लगाता है और पास में खड़े एक व्यक्ति को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आग की लपटों में जलता हुआ व्यक्ति इधर-उधर भागकर जान बचाने की कोशिश करता है। 

यह भी पढें: पौधरोपण को समर्पित कर दिया जीवन, कोरोना संक्रमित होने पर ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत

हमलावर की पहचान मिलन माछे रजक के तौर पर हुई है। पीड़ित का नाम दामोदर कोरी बताया जा रहा है। दामोदर की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे सागर के ही बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी रजक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के ख‍िलाफ गोपालगंज थाने में IPC की धारा 307 के तहत हत्या की कोश‍िश का मामला दर्ज कर लिया गया है।

सागर के एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाह ने बताया कि आरोपी ने पीड़ित को जलाने के लिए पेट्रोल का इस्तेमाल किया था। सीसीटीवी फुटेज और पीड़ित के बयान से भी इस बात की पुष्टि हुई है की हमलावर मिलन माचे रजक था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।