मुरैना: मतदान के बीच सरपंच प्रत्याशी के पति ने पिया जहर, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

मुरैना जिले में अंबाह जनपद की भूआपुरा ग्राम पंचायत के पुरा में रहने वाली महिला सरपंच के पति ने मतदान शुरू होने के थोड़ी देर बाद कीटनाशक पी लिया

Updated: Jun 25, 2022, 12:42 PM IST

मुरैना: मतदान के बीच सरपंच प्रत्याशी के पति ने पिया जहर, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत
Representative Image

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच बड़ी खबर सामने आई है। यहां सरपंच प्रत्याशी के पति ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली है। सुबह मतदान शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही उसने घर में फसलों के लिए रखे कीटनाशक को पी लिया। 

मामला अंबाह जनपद की भूआपुरा ग्राम पंचायत के रूपहटी गांव का है। शनिवार सुबह पंचायत चुनाव का मतदान जारी था। इसी दौरान महिला सरपंच के पति ने फसलों में डालने वाला कीटनाशक पी लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कीटनाशक पीने के बाद आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे। हालांकि, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: भिंड में मतदान शुरू होने से पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

चुनाव के दिन उसने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इस बात की पुष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, बताया जा रहा है कि चुनाव संबंधी तनाव में आकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। पुलिस पोष्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही कुछ जानकारी देने की बात कह रही है।