MP: क्रिकेट मैच के दौरान बॉलर को आया हार्ट अटैक, 22 साल के युवक की चली गई जान

खरगोन जिले के एक गांव में क्रिकेट खेलते-खेलते 22 साल के लड़के की मौत हो गई। उसे पहले घबराहट हुई और फिर सीने में दर्द हुआ। साथी और परिजन उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Updated: Dec 31, 2023, 02:03 PM IST

खरगोन। देशभर में पिछले कुछ वर्षों में हार्ट अटैक के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि दर्ज की गई है। स्थिति यह है कि पूर्णत: स्व्स्थ नौजवान भी हार्ट अटैक की चपेट में आकर जिंदगी गंवा दे रहे हैं। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय युवक की क्रिकेट खेलते वक्त हार्ट अटैक आने से मौत हो गई।

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बड़वाह थाना क्षेत्र के काटकूट गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा था। अपनी टीम की बैटिंग के दौरान 22 वर्षीय इंदल (पिता राम प्रसाद) ने जबरदस्त बैटिंग की और टीम का अच्छा स्कोर खड़ा किया। जब बोलिंग की बारी आई तो इंदल ने शानदार बॉलिंग की, लेकिन बॉलिंग के दौरान हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि उसे अचानक घबराहट और सीने में दर्द हुआ। उसके बाद वह बेहोश हो गया था। उसकी हालत देख लोग उसे आनन-फानन में काटकूट के निजी अस्पताल ले गए थे। यहां से उसे बड़वाह रेफर किया गया था। बड़वाह में जब उसे निजी अस्पताल ले जाया गया तो वहां, उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक की शादी दो साल पहले हुई है। उसकी एक साल की बच्ची भी है। इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया है।