शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हुए बीमार, स्टाफ़ को नहीं पता बीमारी का कारण

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ट्वीट कर कहा- मैं बीमार, लोगों की मदद हमारे दफ़्तर का स्टाफ़ करेगा

Updated: Apr 27, 2021, 05:57 PM IST

शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हुए बीमार, स्टाफ़ को नहीं पता बीमारी का कारण
Photo Courtesy: Naidunia

भोपाल। बीजेपी के दो नेताओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी बीमार पड़ गए हैं। इसकी जानकारी खुद ऊर्जा मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है। प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि बीमार होने के चलते वे कुछ दिन लोगों के बीच उपस्थित नहीं रह पाएंगे। हालांकि बीजेपी नेता ने कहा है कि उनके कार्यालय में मौजूद स्टाफ लोगों की हर संभव मदद करने के लिए मौजूद रहेगा।  

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने अस्वस्थ होने की जानकारी देते हुए कहा कि आपको सूचित करते हुए दुःख हो रहा है कि मेरा स्वास्थ्य ठीक न होने कारण आपके बीच उपस्थित होने में असमर्थ हूँ! आपकी सुविधा और सहयोग के लिए रेसकोर्स रोड़ स्थित, 38 नम्बर कार्यालय पर मेरा स्टाफ और साथीगण आपके सहयोग व हरसंभव मदद के लिए उपस्थित रहेंगे। 

यह भी पढ़ें : कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला

मंत्री की बीमारी के बारे में कार्यालय को नहीं है जानकारी

 प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा अपने अस्वस्थ होने की जानकारी साझा करने के बाद जब हमने उनकी बीमारी के बारे में पता लगाने के लिए उनके कार्यालय से संपर्क किया तब उनके कार्यालय ने मंत्री के बीमारी का कारण बताने से मना कर दिया। मंत्री के ऑफिस के एक स्टाफ ने कहा कि उन्हें बीजेपी नेता की बीमारी के बारे में जानकारी नहीं है। स्टाफ ने बताया कि उन्हें इतना ज़रूर पता है कि मंत्री बीमार हैं लेकिन उनकी बीमारी की जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें : एमपी के नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

प्रद्युम्न सिंह तोमर के अस्वस्थ होने से पहले बीजेपी के दो नेताओं की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। पूर्व विधायक और बीजेपी नेता राजेंद्र शुक्ला और शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। 

प्रद्युम्न सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस को दगा देकर बीजेपी में शामिल होने वाले उन बागी मंत्रियों में से हैं, जिन्होंने एक साल पहले कमल नाथ की सरकार से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था। ग्वालियर से विधायक तोमर कमल नाथ सरकार में फूड और सिविल सप्लाइज मंत्री थे। अब शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्रालय संभाल रहे हैं।