एमपी के नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

मध्य प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव हुए, ट्वीट कर दी जानकारी, संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच की सलाह दी, साथ ही सतर्क और सुरक्षित रहने को कहा।

Updated: Apr 27, 2021, 10:45 AM IST

एमपी के नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
Photo courtesy: patrika

भोपाल। प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना आम-खास सभी को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह भी कोविड -19 की चपेट में आ गए हैं। मंत्री सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। सिंह ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि रूटीन चेकअप के दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ट्विटर पर उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी टैग किया है।

मंत्री सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ” मैंने आज रूटीन चेकअप कराया, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन जो भी मेरे संपर्क में आए हों, सावधानी बतौर कृपया अपनी जांच करा लें. सतर्कता रखें, सुरक्षित रहें”। बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना महामारी के हालात बिगड़ता जा रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं प्रदेश के अस्पतालों में मरीजों की लाइन लगीं हुई हैं।

वहीं श्मशानों पर शवों की लाइन लगी हुई है। सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी संक्रमण काबू से हो गया है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 13601 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 4,99,304 हो गई है। रविवार को 92 मरीजों की मौत हुई है। वहीं अब तक मौत का आंकड़ा 5,133 पहुंच गया है। प्रदेश के चार बड़े शहर भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा है। इंदौर में रविवार को 1823 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। यहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1,01,751 पहुंच गई है।


 राजधानी भोपाल में 1802 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 80,736 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में पांच कोरोना संक्रमित मरीजों ने संक्रमण के कारण दम तोड़ा है। जबलपुर में 820 नए कोरोना मरीज मिले, इसके साथ यहां संक्रमितों की संख्या 32,333 पहुंच गई है। साथ ही सात कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। ग्वालियर में भी कोरोना संक्रमण के लगातार केस सामने आ रहे हैं। यहां रविवार को 1220 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 33,052 हो गई है। साथ ही 12 मरीजों ने संक्रमण के कारण जान भी गंवाई है।