MP Election 2023: शिवपुरी में निर्दलीय प्रत्याशी के बेटे की मौत, BJP नेता पर लगा हत्या का आरोप

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने कोतवाली में देर रात तक प्रदर्शन कर आरोपी भाजपा नेता और गुर्गों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Updated: Nov 03, 2023, 01:59 PM IST

शिवपुरी। विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में हिंसक गतिविधियां बढ़ गईं हैं। शिवपुरी जिले में निर्दलीय प्रत्याशी के बेटे की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष व पार्षद पति भाजपा नेता और उसके गुर्गों पर हत्या का आरोप लगाया है। निर्दलीय प्रत्याशी का कहना है की राजनीतिक द्वेष के चलते मेरे बेटे की हत्या की गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार विवेकांनद कालोनी के रहने वाले रमेश शर्मा इस बार शिवपुरी विधानसभा से चुनाव लड़ रहे है। गुरुवार की रात रमेश शर्मा के 30 साल के बेटे सोनू शर्मा को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था। सोनू के शरीर में लकड़ी फंसी हुई थी। लेकिन उपचार के दौरान सोनू ने दम तोड़ दिया। इसके बाद रमेश शर्मा अपने बेटे के शव को कोतवाली लेकर पहुंचे और पूर्व नपा उपाध्यक्ष भानु दुबे और उसके गुर्गों पर ह्त्या करने के आरोप के लगाते हुए हंगामा कर दिया।

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: सिंधिया समर्थक इमरती देवी की बढ़ी मुश्किलें, नामांकन पत्र में अपराधिक रिकॉर्ड छुपाने का आरोप

इस दौरान करीब दो घंटे तक कोतवाली में हंगामा चलता रहा। रमेश शर्मा का आरोप है कि भानू दुबे से मेरी पुरानी चुनावी रंजिश चल रही थी। वार्ड नंबर 3 में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था सड़क निर्माण को लेकर मेरे बेटे का भानू दुबे और उसके गुर्गों से विवाद हुआ। सभी ने मिलकर बेटे के साथ जमकर मारपीट की थी जब सोनू अपनी जान बचा के भागा तभी पीछे से लकड़ी फेंक कर मारी गई जो सोनू के सीने से आरपार हो गई। जिससे बेटे की मौत हो गई।

इधर भाजपा नेता व पूर्व नपा उपाध्यक्ष भानु दुबे का कहना है कि मेरा किसी से कोई भी विवाद नहीं हुआ है। मामले में कोतवाली प्रभारी विनय यादव का कहना है कि मर्ग कायम किया गया है मामले की जांच की जायेगी तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।