Al Qaeda कायदे में रहेगा, तो फायदे में रहेगा, हमले की धमकी पर MP के गृहमंत्री ने दी चेतावनी

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी के बाद आतंकी संगठन अलकायदा ने कथित रूप से भारत पर हमले की धमकी दी है, इसपर बीजेपी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आतंकियों को कायदे में रहने की चेतावनी दे डाली

Updated: Jun 08, 2022, 10:52 PM IST

Al Qaeda कायदे में रहेगा, तो फायदे में रहेगा, हमले की धमकी पर MP के गृहमंत्री ने दी चेतावनी

इंदौर। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आतंकी संगठन अल कायदा को कायदे में रहने की चेतावनी दी है। मिश्रा ने कहा है कि वे कायदे में रहेंगे, तो फायदे में रहेंगे। मिश्रा ने यह बयान अल कायदा द्वारा भारत पर हमले की धमकी को लेकर दिया है।

दरअसल, पैगंबर के खिलाफ नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी को लेकर आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत पर हमले की धमकी दी है। आतंकी समूह ने एक पत्र जारी कर कहा कि दुनियाभर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और यह बदला और प्रतिशोध की भावनाओं से भर गया है। प्रतिबंधित संगठन ने दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में हमले की चेतावनी भी दी है।

मामले पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि, 'अल कायदा- कायदे में रहेगा तो फायदे में रहेगा। कायदे से अलग जाएगा तो फायदे से जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह देश का नेतृत्व कर रहे हैं। किसी भी आतंकवादी संगठन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। देश पर हमला करने की सोच रखने वालों का नामोनिशान मिट जाता है।'

इस दौरान अमरकंटक में नक्सलियों की आमद पर भी नरोत्तम मिश्रा ने धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि, 'एक भी नक्सली प्रदेश की धरती पर कदम ना रखे। नहीं तो जैसा बालाघाट में हश्र हुआ, वैसा ही अमरकंटक में भी होगा।' नगरीय निकाय चुनाव पर मिश्रा ने कहा उम्मीदवारों की घोषणा में हम पीछे हैं लेकिन बाद में हम सबको पछाड़ देंगे। भाजपा पूरे मंथन के साथ मैदान में उतरेगी। पार्षद पद के दावेदारों की संख्या अपेक्षा से ज्यादा है। महापौर पद के लिए भी कई बड़े दावेदार हैं।