कटनी से 25 टन दाल लेकर लापता हुआ ट्रक ड्राइवर, दो हफ्ते बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

मध्यप्रदेश के कटनी से बिहार के गया जिले के लिए भेजा गया था दाल से भरा ट्रक, 17 लाख से ज्यादा की दाल लेकर फरार हुआ ड्राइवर, जांच में जुटी पुलिस

Updated: Jun 21, 2021, 01:15 PM IST

कटनी से 25 टन दाल लेकर लापता हुआ ट्रक ड्राइवर, दो हफ्ते बाद भी नहीं मिला कोई सुराग
Photo Courtesy: Bhaskar

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी से 25 टन दाल चोरी होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां से दाल से भरा ट्रक लेकर ड्राइवर लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक में 17 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की दाल रखी हुई थी। इस हाईप्रोफाइल दाल चोरी के मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कुठला थाना एरिया के लमतरा औद्योगिक क्षेत्र में कविता पल्सेस नामक एक दाल मिल है। मिल मालिक मुकेश रावलानी ने बीते 8 जून को अपने मिल से 20 टन मसूर और 5 टन चने की दाल बिहार के गया जिले के एक व्यापारी के यहां भेजी थी। लेकिन 12 दिन बीत जाने के बाद भी अबतक दाल से भरी ट्रक गया नहीं पहुंच सकी है। जबकि कटनी और गया के बीच की दूरी महज 600 किलोमीटर है। 

यह भी पढ़ें: इंदौर में अपराधियों के हौसले बुलंद, SP के बंगले के सामने लुटा पुलिसकर्मी का मोबाइल

दाल मिल संचालक मुकेश रावलानी को अब इस मामले की शिकायत थाने में करनी पड़ी है। उन्होंने बताया है कि ट्रक नंबर UP 53 FT 8475 है जिसका ड्राइवर विनोद कुमार गौतम है। ट्रक मालिक का नाम बीरेंद्र यादव है। मुकेश के मुताबिक ट्रक में 17 लाख 60 हजार 764 रुपए की दाल लोड थी। फिलहाल पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।