ग्वालियर: मंत्री ओपीएस भदौरिया की गाड़ी का एक्सीडेंट, सिर में आई गंभीर चोट, बिरला अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश के मंत्री ओपीएस भदौरिया का एक्सीडेंट हो गया है। हादसे में मंत्री भदौरिया के सिर में चोट आई है। फिलहाल मंत्री भदौरिया को घायल हालत में बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated: May 30, 2023, 04:41 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया एक सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। ये हादसा ग्वालियर इटावा हाइवे पर मालनपुर के पास हुआ है। इस हादसे में मंत्री भदौरिया के सिर में गंभीर चोटें लगी है। उन्हें घायल अवस्था में बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि भिंड जिले से ग्वालियर आने के दौरान यह हादसा हुआ है। इटावा हाइवे पर मालनपुर के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से मंत्री की कार टकरा गई। हादसे में मंत्री की एसयूवी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंची और मंत्री ओपीएस भदौरिया को इलाज के लिए ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

फिलहाल मंत्री भदौरिया की हालत स्थिर बताई जा रही है। उनका इलाज बिरला अस्पताल के न्यूरो विशेषज्ञ डॉ. विपुल अग्रवाल कर रहे हैं।  सड़क हादसे में राज्यमंत्री भदौरिया के सिर में चोटें लगी हैं और खून भी निकला है। शुरुआती जांच में इस चोट का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं दिखा है। डॉक्टरों की टीम उनकी सभी तरह की जांच कर रही है। वे होश में हैं और डॉक्टरों से बातचीत भी कर रहे हैं।

बता दें कि ओपीएस भदौरिया भिंड की मेहगांव विधानसभा से भाजपा विधायक हैं। साल 2018 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की टिकट पर जीत दर्ज की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से पाला बदलकर भाजपा ज्वाइन कर लिया था।