MP पुलिस का माफिया प्रेम, TI की बंदूक से कटा ड्रग्स तस्कर का बर्थडे केक, बियर पीकर गाते रहे पुलिसकर्मी

माफियाओं की खिदमत में जुटी नीमच पुलिस, TI ने अपनी 12 बोर की बंदूक से कटवाया कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी उर्फ जयगुरुदेव का बर्थड़े केक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated: Oct 02, 2021, 06:50 AM IST

नीमच। मध्य प्रदेश पुलिस का माफिया प्रेम एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार नीमच के कुख्यात तस्कर का बर्थडे इस प्रेम का गवाह बना है। सबूत के रूप में जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें बदनाम तस्कर बाबू सिंधी उर्फ जय गुरुदेव पुलिस की मौजूदगी में पुलिस की ही बंदूक से अपना केक काट  रहा है। वीडियो में तस्कर के बर्थडे केक को पुलिस की 12 बोर की बंदूक से काटा जा रहा है। और खबर है कि यह नीमच सिटी थाना टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर के 12 बोर की बंदूक है। इस वीडियो में सस्पेंडेड पुलिस कांस्टेबल पंकज कुमावत भी हैं।

वीडियो बाबू सिंधी के फार्म हाउस का है। जिस 12 बोर की बंदूक से केक काटा गया, वह टीआई की बतायी जा रही है। केक काटने का कार्यक्रम उनकी मौजूदगी में ही हो रहा था। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिसकर्मी बियर पीकर हैप्पी बर्थडे टू यू गाते भी दिखे। नीमच सिटी थाना क्षेत्र की यह घटना 21 जून की है। जो अब वीडियो के रूप में सामने आयी है।

बता दें कि इस बर्थडे का एक और वीडियो कुछ दिन पहले सामने आया था जिसमें अकेले पंकज कुमावत को 500-500 के नोट उड़ाते देखा गया था। तब नीमच एसपी ने कुमावत को तो सस्पेंड कर दिया था लेकिन टीआई ठाकुर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। अब दूसरा वीडियो तालिबानी स्टाइल में केक काटने का आया है जिसमें टीआई भी देखे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रगान होता रहा, कुर्सी से चिपके रहे बीजेपी सांसद, दिग्विजय सिंह बोले- सांसद जी शर्म करो

दरअसल, बाबू सिंधी इलाके का कुख्यात ड्रग्स तस्कर है। बीते 26 अगस्त को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने उसके खिलाफ कार्रवाई की थी, जिसमें कई क्विंटल अफीम व अन्य नशीले पदार्थ बरामद हुए थे। इस मामले में वह कनावटी जेल में बंद है। वहीं एसीबी की कार्रवाई के बाद से ही कॉन्स्टेबल कुमावत फरार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तस्कर बाबू के साथ TI ठाकुर व कॉन्स्टेबल कुमावत की साठगांठ चर्चाओं में है।

टीआई ठाकुर उसकी गतिविधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते थे। यही नहीं बताया तो यह भी जा रहा है कि बाबू सिंधी के फार्म हाउस पर अक्सर बार-बालाएं लायी जाती थीं और देर रात तक नृत्य का कार्यक्रम चलता था। कार्यक्रम में टीआई ठाकुर और पंकज कुमावत भी मौजूद रहते थे। स्थानीय लोग तो यह भी बताते हैं कि ड्रग्स के कारोबार में बाबू सिंधी के पार्टनर के रूप में टीआई काम करते थे। बहरहाल, अब बंदूक से केक काटने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के अगले कदम का इंतज़ार है।