MP News: इंदौर में बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बनाकर डाली डकैती, वारदात CCTV कैमरे में कैद

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के कालिंदी गोल्ड कालोनी में इंडियन ऑयल डिपो के मैनेजर के घर को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया। तड़के सुबह 4 बजे डिपो मैनेजर पुष्पेंद्र के घूर का दरवाजा तोड़कर 4 बदमाश घुसे और पुष्पेंद्र सहित उनके पूरे परिवार को चाकू की नोक पर बंधक बनाया।

Publish: Feb 23, 2024, 03:24 PM IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के कालिंदी गोल्ड कालोनी का है। यह रहने वाले इंडियन ऑयल डिपो के मैनेजर के घर को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया। तड़के सुबह 4 बजे डिपो मैनेजर पुष्पेंद्र के घूर का दरवाजा तोड़कर 4 हथियार बंद नकाबपोश बदमाश घुसे और पुष्पेंद्र सहित उनके पूरे परिवार को चाकू की नोक पर बंधक बनाया। डरा धमकाकर गले की चैन, अंगूठी घर में रखा नगद और सोने चांदी के जेवर लूटे और जाते समय बदमाश होंडा सिटी कार भी अपने साथ ले गए।

बदमाशो की ये पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। वही सिसिटीवी फुटेज के आदेश पर आरोपियों की तलाश कर रही है। 

गौरतलब ही कनाडिया में भी कुछ दिन पहिले डकैती हुई जिसमे पुलिस अभी तक खाली हाथ ही वही अब दूसरी डकैती हो है। बता दें की कल ही पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने सभी पुलिस आशिकारियों की बैठक ली थी और अपराधो पर नियंत्रण करने के निर्देश दिए थे। लेकिन बदमाशो की वारदात ने पुलिस को एक कड़ी चुनौती दे डाली अब देखना ये होगा को पुलिस बदमाशो को कब तक पकड़ पाती है?