MP: भोपाल में फिर बढ़ा कुत्तों का आतंक, 6 साल के मासूम को बनाया शिकार, दांत और जबड़े नौचकर किया जख्मी

भोपाल में कुत्तों ने 6 साल के मासूम बच्चे के दांत और जबड़े को नौचकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया है। जिसके बाद उसे गंभीर हालात में कमला नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Updated: Mar 21, 2024, 12:03 PM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक बार फिर कुत्तों ने एक बच्चे पर अपना कहर बरपाया है। कुत्तों ने 6 साल के मासूम बच्चे के दांत और जबड़े को नौचकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया है। जिसके बाद उसे गंभीर हालात में कमला नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसका इलाज जारी है। 

यह घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। जब वार्ड नंबर 24 स्थित साइंस सेंटर के पास गंगा बस्ती में रहने वाले इमरान खान का बेटा हूमेर घर के बाहर खेल रहा था। जहां आवारा कुत्तों ने हमला करके बच्चे के दांत और जबड़ा खा गए। इसके अलावा आंख, मुंह और शरीर के कई जगहों पर पर चोट पहुंचाया है। जिसके बाद बच्चे की चीख पुकार सुनकर लोग वहां आए और उन कुत्तों को भगाया और बच्चे को आनन फानन में गंभीर हालात में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। वही बच्चे के पिता ने नेता प्रतिप्रक्ष और पार्षद शबिस्ता जकी से मदद मांगी है। जिसके बाद नेता प्रतिप्रक्ष जकी ने पीड़ित परिवार को मुआवजा मिलने की मांग की है। 

बता दें इस घटना से पहले भी 10 जनवरी को शहर के मिनाल रेसीडेंसी क्षेत्र स्थित पार्क क्षेत्र में एक मासूम बच्चे को आवारा कुत्ते खींच ले गए थे, कुत्तों के नोचने से 7 महीने के मासूम केशव की मौत हो गई थी। इसके साथ ही और भी कई मामले सामने आए थे। जिनमे होशंगाबाद रोड पर भी इसी तरह की घटना हुई थी। साथ ही भोपाल के अलावा पूरे प्रदेश में इस तरह की घटनाएं सामने आई थी। जिसमें आवारा कुत्तों ने मासूम बच्चों और लोगों को अपना शिकार बनाया था।