MP: रायसेन में ट्राले ने दो बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, दोनों युवक बुरी तरह घायल

रायसेन में ट्राले ने सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Publish: Apr 18, 2024, 10:19 AM IST

रायसेन। रायसेन में ट्राले ने सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं ट्राले का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि यह घटना भोपाल-जबलपुर नेशनल हाईवे पर स्थित बिनेका गांव के पास हुई। जहां ट्राले ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त की थी कि बाइक ट्राले के नीचे जा घुसी। वहीं बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर, मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही गौहरगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक इलाज देकर भोपाल रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक ग्राम महोली के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस ने ट्राला को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।