MP Weather: मध्य प्रदेश में फिर बदला मौसम, कई जिलों में आंधी और ओलों के साथ तेज बारिश

मध्यप्रदेश में तेज धूप के बीच अचानक मौसम ने करवट ली है। साथ ही, मध्य प्रदेश के भोपाल जिले के साथ साथ में साथ इंदौर, रतलाम, मंदसौर और विदिशा जिले के अधिकतर इलाकों में बारिश का दौर शुरु हो गया है।

Publish: May 08, 2024, 07:10 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच अचानक मौमस का मिजाज बदला है। वही आज दोपहर में तेज गर्मी के बीच कई जिलों में एकाएक बादल छा गए। साथ ही, बारिश, आंधी के साथ ओलावृष्टि भी दर्ज की गई है। वहीं, मध्य प्रदेश मौमस विभाग ने आगामी पांच दिनों तक प्रदेश के अलग अलग जिलों का मौसम इसी तरह का रहने की संभावना जताई है।

जबकि बुधवार यानी आज दोपहर तक तेज धूप के बीच अचानक मौसम ने करवट ली है। साथ ही, मध्य प्रदेश के भोपाल जिले के साथ साथ में साथ इंदौर, रतलाम, मंदसौर और विदिशा जिले के अधिकतर इलाकों में बारिश का दौर शुरु हो गया है। हालांकि, इन सभी क्षेत्रों में मौसम का मिजाज बदलने से लोगों ने राहत की सांस ली है।

वहीं, बात करें मध्य प्रदेश के विदिशा की तो यहां लगभग सभी इलाकों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई है। बताया जा रहा है कि जिले के पठारी क्षेत्र में सबसे अधिक बारिश के साथ ओले भी गिरे हैं। वहीं, दूसरी तरफ रतलाम जिले में भी तेज आंधी के साथ बारिश रिकॉर्ड की गई है।

प्रदेश के बड़े क्षेत्र में अचानक बदले मौसम को लेकर मध्य प्रदेश मौसम विभाग का कहना है कि आगामी पांच दिनों तक प्रदेश के अदिकतर क्षेत्रों में बारिश का सिलसिला देखने को मिलेगा। साथ ही, कई जिलों में को लेकर बारिश के साथ आंधी और ओले गिरने का अलर्ट जारी किया गया है।