नेमावर थाना TI राजाराम वास्कले की डूबने से मौत, शव निकालने जामनेर नदी में उतरे थे वास्कले

देवास के नेमावर थाना प्रभारी की रविवार दोपहर करीब एक बजे जामनेर नदी के पास बने स्टॉप डैम में डूबने से मौत हो गई।

Updated: Jul 16, 2023, 05:02 PM IST

नेमावर। देवास जिले के नेमावर में नदी से शव को निकालने के दौरान खुद थाना प्रभारी हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि शव निकालने के दौरान टीआई राजाराम वास्कले नदी में डूब गए, जिनको टीम की मदद से बाहर निकाला गया। आनन फानन में तुरंत जिला अस्पताल हरदा रैफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी की ऐसे मौत के कारण पूरे पुलिस महकमें में शोक की लहर छा गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेमावर थाना क्षेत्र के कुंडगांव में टीआई राजाराम वास्कले को सूचना मिली थी। गांव की नदी में शव है, सूचना के आधार पर टीआई शव निकवाने के लिए मौके पर पहुंचे। इसी दौरान टीआई खुद ही हादसे का शिकार हो गए, और टीआई जामनेर नदी में जा गिरे। जिसके बाद टीम और स्थानीय लोगों की मदद से राजाराम वास्कले को बाहर निकाला गया। उन्हें हरदा जिला अस्पताल रैफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टी कर दी।

थाना प्रभारी की ऐसे मौत के बाद पूरा पुलिस महकमा सदमें में है। बताया जा रहा है कि शनिवार को उन्हें नेमावर थाने में दो साल पूरे होने पर थाने के स्टाफ ने एक आयोजन किया था। घटना की सूचना मिलने पर कृषि मंत्री कमल पटेल मौके पर पहुंचे और वास्कले की मौत पर दुख जताया। उन्होंने कहा, "बहुत दुखत घटना है आज हमने एक ईमानदार और कर्तव्य परायण अधिकारी खो दिया है। हमारी सरकार परिवार के साथ खड़ी है। मैं राजाराम वास्कले जी के चरणों में नमन करता हूं।"