महिला की महामहिम से गुहार, गांव की खेत पर जाने के लिए दें हेलिकॉप्टर, दबंगों ने खेत में खोद दी खाई

मध्यप्रदेश के मंदसौर की रहने वाली महिला ने राष्ट्रपति कोविंद से हेलीकॉप्टर लोन पर देने की मांग इसलिए की है ताकि वो अपनी खेती सुचारू ढंग से कर सके

Updated: Feb 12, 2021, 12:03 PM IST

महिला की महामहिम से गुहार, गांव की खेत पर जाने के लिए दें हेलिकॉप्टर, दबंगों ने खेत में खोद दी खाई
Photo Courtesy: News 18.com

मंदसौर। मध्यप्रदेश की एक महिला ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम एक पत्र लिखा है। महिला ने राष्ट्रपति कोविंद से एक हेलिकॉप्टर देने की मांग की है। महिला ने राष्ट्रपति कोविंद से हेलिकॉप्टर के लिए लोन और उसे चलाने का लाइसेंस देने की मांग की है। लेकिन महिला को यह हेलिकॉप्टर सैर सपाटे के लिए नहीं चाहिए बल्कि अपने घर से खेत तक पहुंचने के लिए वो इसकी मांग कर रही हैं।

यह सारा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले का है। मंदसौर जिले की गरोठ तहसील के अंतर्गत आने वाले आगर गांव की रहने वाली बसंत बाई ने आरोप लगाया है कि गांव के कुछ दबंगों ने उसके खेत पर जाने वाले रास्ते को रोक दिया है। बसंत बाई का आरोप है कि उसके गांव के दबंग परमानंद पाटीदार और उसके बेटे लवकुश पाटीदार ने खेत के रास्ते में एक गहरी खाई खोद दी है। जिस वजह से महिला का खेती करना दूभर हो गया है। 

महिला ने महामहिम से गुहार लगाते हुए बताया है कि उसके पास 0.41 हेक्टेयर की ज़मीन है। इसी ज़मीन पर फसल उपजाने से उसके परिवार का जीवन यापन हो पाता है। लेकिन अब खेती करना भी दूभर हो गया है। महिला ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में यह बताया है कि खेत का रास्ता खुलवाने के लिए उन्होंने कई सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। लिहाज़ा महिला ने अब सीधे देश के महामहिम से गुहार लगाई है।