बीमार बना रहे हैं ऑनलाइन क्रिकेट एपिसोड, इंदौर में 20 साल के युवा ने की आत्महत्या

युवक मोबाइल एप पर गेम खेलने के चलते कपड़े का काम बंद कर दिया, जिसके बाद उस पर काफ़ी कर्ज हो गया था।

Publish: May 24, 2023, 04:01 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में ऑनलाइन क्रिकेट एप के कर्ज से परेशान होकर मंगलवार की रात एक युवक ने खुदकुशी कर ली, बताया जाता है कि मृतक को ऑनलाइन क्रिकेट एप की लत थी। इसी से वह काफी कर्ज में आ गया था। पुलिस व्यक्ति का मोबाइल जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना इंदौर के द्वारकापुरी इलाके की बताई जा रही है, मृतक युवक की पहचान के नरेंद्र लखानी पुत्र स्वं जोहरमल लखानी के रूप में हुई है, युवक की उम्र तकरीबन 20 साल बताई जा रही है। परिजनों का कहना है कि युवक को छोटी उम्र ही से क्रिकेट के प्रति रूझान था, मगर हमें ये नहीं पता था कि युवक मोबाइल एप सट्टा लगाता है, और इसी से वह काफी कर्ज में आ गया और अपनी जान दे दी।

मृतक युवक की मां के मुताबिक नरेंद्र लखानी ने गेम खेलने के चलते कपड़े का काम बंद कर दिया, उसकी पहले एमटी क्लाथ मार्केट में कपड़े की दुकान थी। और सब कुछ छोड़ कर वह इसी काम में लग गया, जिसके बाद उस पर काफ़ी कर्ज हो गया। कर्ज होने के बाद उसने द्वारकापुरी का मकान बेच दिया और लिम्बोदी इलाके में रहने चला गया। इसके बाद दो साल पहले फिर से पत्नी, बच्चे और मां को लेकर यहीं रहने आ गया।

पुलिस के मुताबिक नरेन्द्र लखानी ने मंगलावार की रात अपने घर में जहर खा लिया था। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। नरेन्द्र के परिवार में उसकी पत्नी, बेटा-बेटी व मां है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।