भारी बारिश की संभावना के चलते पीएम मोदी का शहडोल दौरा स्थगित, भोपाल में रोड शो भी नहीं होगा

नए शेड्यूल के मुताबिक पीएम मोदी भोपाल में दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद बीजेपी के 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

Updated: Jun 26, 2023, 05:43 PM IST

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार को होने वाला शहडोल दौरा स्थगित हो गया है। खराब मौसम की वजह से अब वे शहडोल नहीं जाएंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बात की जानकारी दी। हालांकि, पीएम मोदी भोपाल आएंगे और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। भोपाल में होने वाला पीएम रोड शो भी स्थगित कर दिया गया है।

सीएम शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश में भारी बारिश की संभावनाओं के कारण पीएम मोदी का लालपुर और शहडोल का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है। कल यानी 27 जून को हजारों की तादाद में लोग वहां जुटने वाले थे, लेकिन भारी बारिश के अनुमान के कारण जनता को किसी तरह की कोई परेशानी न हो यह पीएम मोदी चाहते हैं। अगर भारी बारिश हुई तो आने जाने वाली जनता को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए दौरा स्थगित किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को राजधानी भोपाल आ रहे प्रधानमंत्री के रोड शो कार्यक्रम को स्थगित किया गया था। भारी बारिश की संभावनाओं को देखते हुए रोड शो कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया  राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 350 मीटर का रोड शो होना था, लेकिन खराब मौसम के कारण पीएम मोदी के रोड शो को स्थगित किया गया है।

बहरहाल, अब नए शेड्यूल के मुताबिक मोदी भोपाल में दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद बीजेपी के 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। 27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल दौरे को लेकर शहर के कई स्कूलों में छुट्‌टी घोषित कर दी गई है। उनकी विजिट के कारण राजधानी में कई जगह ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। इसे देखते हुए ये फैसला लिया गया है।