MP में पुलिस असुरक्षित, भाजपा नेता के भाई ने किया ASI का अपहरण, मारपीट के बाद छोड़ा

मध्य प्रदेश के सागर में बीजेपी नेता के भाई ने कार से ASI को अगवा कर लिया। सायरन बजाते हुए नशे में रफ ड्राइविंग करने पर उसकी कार को पुलिस ने पकड़ा था।

Updated: Jan 12, 2023, 11:55 AM IST

MP में पुलिस असुरक्षित, भाजपा नेता के भाई ने किया ASI का अपहरण, मारपीट के बाद छोड़ा

सागर। मध्य प्रदेश अजब है, सबसे गजब है। यहां पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। मध्य प्रदेश के सागर में BJP नेता के भाई ने कार से ASI को अगवा कर लिया। आरोपी ने रास्ते में ASI के साथ मारपीट भी की। साथ ही धमकाया कि 10 की 10 गोलियां उतार दूंगा। गोदाम में बंद कर कोड़े मारने की भी धमकी दी। पुलिस की अलग-अलग टीम ने कार का जब पीछा किया, तो आरोपी ASI को छोड़कर फरार हो गया।

घटना गौरझामर थाना इलाके में 10 जनवरी की रात की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, शासकीय कार्य में बाधा डालने, SC/ST समेत अन्य धाराओं के तहत केस किया है। आरोपी की कार बरामद कर ली गई है, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। पुलिस की अलग-अलग टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 11 जनवरी को उसके गांव बरकोटी और सागर शहर में दबिश दी है। 

आरोपी भाजपा नेता राजकुमार बरकोटी का भाई है। राजकुमार बरकोटी 2000 में जिला पंचायत उपाध्यक्ष रह चुके हैं। इनकी पत्नी केसरी से जनपद अध्यक्ष रह चुकी हैं। गौरझामर पुलिस के अनुसार 10 जनवरी की रात 8.15 बजे हल्लू उर्फ चंद्रहास सिंह दांगी निवासी बरकोटी थाने में अपनी गाड़ी लेकर आया था। उसकी कार (एमपी 15 सीबी 1044) में पुलिस का सायरन लगा था। वह सायरन बजाते हुए तेजी से बस स्टैंड की ओर चला गया। इसके बाद सड़कों पर सायरन बजाते हुए कार लहरा रहा था।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची। गौरझामर थाने में पदस्थ ASI रामलाल अहिरवार कार थाने ले जाने के लिए उसमें सवार हुए, तो हल्लू तेजी से कार आगे बढ़ाकर ले गया। रास्ते में उसने ASI से मारपीट भी की। पुलिस टीम ने पीछा किया तो आरोपी कार रास्ते में छोड़कर भाग गया। देवरी SDOP पूजा शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।