धार में पुजारी की पीट पीटकर हत्या, आरोपी फरार

धार के ज्ञानपुरा का मामला, हनुमान मंदिर के पुजारी को अज्ञात युवकों ने लाठी डंडों से पीटा, पुजारी पर पत्थर भी बरसाए, बेरहमी से पीटे जाने के कारण पुजारी ने तोड़ा दम

Publish: Sep 14, 2021, 08:57 AM IST

धार में पुजारी की पीट पीटकर हत्या, आरोपी फरार

धार। मध्य प्रदेश के धार ज़िले में एक पुजारी की हत्या कर दी गई। अज्ञात युवकों ने पुजारी को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। अस्पताल ले जाने के बाद पुजारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस अब तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं कर पाई है। 

यह दर्दनाक वारदात धार के ज्ञानपुरा गांव में हुई। रविवार देर शाम करीबन आठ बजे कुछ अज्ञात युवक गांव में पहाड़ी पर स्थित हनुमान मंदिर के इर्द गिर्द मंडरा रहे थे। मंदिर के पुजारी अरुण दास ने अज्ञात व्यक्तियों से जैसे ही मंदिर के आसपास मंडराने का कारण पूछा, सभी युवक पुजारी पर टूट पड़े। 

आरोपियों ने पुजारी को लाठी डंडे से मारना शुरू कर दिया। उन्होंने पुजारी पर पत्थर भी बरसाए। आरोपियों ने पुजारी को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मंदिर का चौकीदार भी वहीं मौजूद था।आरोपियों ने चौकीदार की भी पिटाई की। 

हालांकि चौकीदार किसी तरह से आरोपियों की चंगुल से बच निकला और उसने तत्काल ही ग्रामीणों को सूचित किया। ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचे, आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। पुजारी की हालत अधमरे जैसी हो गई थी। 

ग्रामीण पुजारी को आनन फानन में अस्पताल ले गए। लेकिन इलाज के दौरान पुजारी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में चार अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों की शिनाख्त तक नहीं कर पाई है।