साध्वी ने किया अपना सेंसर बोर्ड बनाने का एलान, लोगों ने कहा कल को एक्टिंग के लिए भी करेंगी फ़ोर्स

भोपाल में आश्रम फिल्म शूटिंग के दौरान हुई हिंसा के समर्थन में खुद सत्ताधारी दल भाजपा के नेता ही नजर आ रहे हैं, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि आखिर इसकी शूटिंग की अनुमति दी कैसे गई

Updated: Oct 26, 2021, 10:14 AM IST

साध्वी ने किया अपना सेंसर बोर्ड बनाने का एलान, लोगों ने कहा कल को एक्टिंग के लिए भी करेंगी फ़ोर्स

भोपाल। रविवार को आश्रम के सेट पर बजरंग दल के उपद्रवियों द्वारा मचाए गए उपद्रव का भाजपा नेता बचाव करते नज़र आ रहे हैं। लेकिन भोपाल से बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा इन सभी नेताओं की तुलना में आगे निकल आई हैं। साध्वी प्रज्ञा ने खुद का ही एक सेंसर बोर्ड बनाने का एलान कर दिया है। साध्वी प्रज्ञा के इस एलान के बाद भाजपा नेता का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। 

सोमवार को साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भारत भक्ति अखाड़ा एक डिपार्टमेंट बनाएगा। कोई भी पिक्चर रिलीज होने से पहले उसे देखा जाएगा। पहले तो हम स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, बनने ही नहीं देंगे। साध्वी ने कहा कि धर्म एक ही है, सनातन धर्म। कोई इसकी भावनाओं पर चोट पहुंचाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। साध्वी ने कहा कि वह इस संबंध में सीएम शिवराज को पत्र लिखेंगी। 

साध्वी के इस सेंसर बोर्ड वाले बयान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि कल को साध्वी कहेगी मुझे एक्टिंग भी कराओ। बंब ब्लास्ट केस का हवाला देकर लोग कह रहे हैं, फिल्मों में साध्वी का रोल भी पहले से ही तय है। 

यह भी पढ़ें : BJP का सेलेक्टिव विरोध, आश्रम 3 नामंजूर, समान थीम पर अक्षय कुमार स्टारर को सरकारी संरक्षण

भोपाल में आश्रम वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान बजरंग दल के उपद्रवियों ने क्रू मेंबर्स के साथ मारपीट शुरू कर दी। उपद्रवियों ने सेट पर जमकर तोड़फोड़ भी की। इतना ही नहीं डायरेक्टर प्रकाश झा के मुंह पर स्याही भी फेंक दी।  

यह भी पढ़ें :गृह मंत्री ने दिया उपद्रवियों का साथ,शूटिंग से पहले देनी होगी स्क्रिप्ट, प्रकाश झा सोचें ऐसा क्यों हुआ

इस पूरी घटना को लेकर सरकार में शामिल लोग एनएसएस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वह चिंताजनक है। खुद प्रदेश के गृह मंत्री यह कह चुके हैं कि डायरेक्टर प्रकाश झा को भी सोचना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ?