भूपेंद्र सिंह के भतीजे की धमकियों के कारण बंद हुआ शोरूम, कांग्रेस बोली, अपने गुंडों पर अंकुश लगाएं शिवराज

सागर के एक कार शोरूम के बाहर लगे बैनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें कहा गया है कि इस शोरूम को मंत्री भूपेंद्र सिंह के भतीजे की धमकियों के कारण बंद करना पड़ा है

Updated: Aug 25, 2021, 01:02 PM IST

भूपेंद्र सिंह के भतीजे की धमकियों के कारण बंद हुआ शोरूम, कांग्रेस बोली, अपने गुंडों पर अंकुश लगाएं शिवराज

भोपाल। शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह के भतीजे की धमकियों के कारण सागर स्थित एक कार शोरूम को बंद किए जाने का दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस समय कार शोरूम के बाहर लगे हुए बैनर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें मंत्री भूपेंद्र सिंह के भतीजे सिद्धार्थ सिंह ठाकुर द्वारा धमकाए जाने के बाद शोरूम के बंद होने की बात कही गई है। कांग्रेस ने इस मामले में सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए अपने गुंडों पर अंकुश लगाने की मांग की है। 

एमपी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कार शोरूम के बाहर लगे बैनर की तस्वीर को साझा करते हुए कहा है कि बीजेपी का गुंडाराज: शिवराज सरकार के मंत्री भूपेन्द्र सिंह के भतीजे की गुंडागर्दी से तंग आकर एक कार शोरूम संचालक ने अपना व्यापार बंद कर दिया बाहर गुंडे परिवार की पहचान का बैनर लगा दिया।शिवराज जी,नफरत फैलाने से फ़ुरसत मिल गई हो तो अपने गुंडों पर अंकुश भी लगा लो।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर सागर के मकरोनिया स्थित कार शोरूम के बाहर की है। इसमें शोरूम के संचालक संतोष खोटे के हवाले से नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के भतीजे सिद्धार्थ सिंह ठाकुर पर धमकाए जाने का आरोप लगाया गया है। बैनर में लिखा गया है कि मंत्री के भतीजे द्वारा धमकाए जाने के बाद शोरूम को बंद करना पड़ा है। इसलिए ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए खेद है। 

हालांकि इस पूरे मामले में अब तक नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह और खुद उनके भतीजे द्वारा कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। दूसरी तरफ हिंदी के एक अखबार ने अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि शोरूम पर पहुंच कर जब देखा गया तब वहां कोई बैनर टंगा हुआ नहीं मिला।