Jyotiraditya Scindia: क्या हुआ तेरा वादा...ज्योतिरादित्य सिंधिया से लोगों का सवाल, साल भर से अधूरा है 1 करोड़ का वादा

Jyotiraditya Scindia Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 1 करोड़ के वादे का वीडियो, ज्योतिरादित्य ने ग्वालियर चंबल क्षेत्र के आंगनवाड़ी केंद्रों के लिए अपने निजी खजाने से 1 करोड़ रुपये देने को कहा था

Updated: Oct 27, 2020, 01:42 PM IST

Jyotiraditya Scindia: क्या हुआ तेरा वादा...ज्योतिरादित्य सिंधिया से लोगों का सवाल, साल भर से अधूरा है 1 करोड़ का वादा
Photo Courtesy: NDTV

भोपाल। क्या हुआ तेरा वादा? ये सवाल मध्य प्रदेश के लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछ रहे हैं। वजह है सिंधिया राजघराने के महाराज का करीब एक साल पहले किया वो वादा जो अब तक अधूरा है। बीजेपी के दलबदलू राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के उस वादे का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल के क्षेत्र में आंगनवाड़ियों के विकास के लिए सिंधिया राजघराने के खजाने से एक करोड़ रुपये देने का वादा कर रहे हैं। सिंधिया के इस एक करोड़ी वादे को अब एक साल से ज़्यादा वक्त बीत चुका है। लेकिन वादा अब तक अधूरा है।  

दरअसल महिला बाल विकास मंत्रालय द्वारा आयोजित पोषण माह के एक कार्य्रकम में सिंधिया ने सितंबर 2019 में कहा था कि ग्वालियर चंबल में 34 विधानसभा क्षेत्र हैं। हर क्षेत्र में एक आंगनवाड़ी केंद्र को चिन्हित कर वे अपने पारिवारिक खजाने से एक करोड़ रुपए उन केंद्रों के विकास के लिए देंगे।  उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, लिहाज़ा कार्यक्रम में सिंधिया कांग्रेस सरकार और तत्कालीन मुख्यमंत्री कमल नाथ की तारीफ़ करते नहीं थक रहे। सोशल मीडिया पर लोग सिंधिया की आलोचना करते कह रहे हैं कि सिंधिया का दोहरा चरित्र अब सामने आ गया है।