जन्म दिन की पार्टी मनाने आए दो युवकों की डूबने से मौत, रेस्क्यू टीम ने शवों को बाहर निकाला

नर्मदा नदी के आंवली घाट पर जन्म दिन मनाने चार युवक गए थे जिसमें दो की गहरे पानी में जाने मौत हो गई, जबकि दो युवकों को बचा लिया गया है। 

Updated: Aug 26, 2023, 06:36 PM IST

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर में आंवली घाट पर जन्म दिन की पार्टी मनाने गए दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई। बता दें आंवली घाट पर चार दोस्त पार्टी मनाने गए थे, दो युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया। 

मामला सीहोर के रेहटी तहसील का बताया जा रहा है यही के विश्व प्रसिद्ध सलकनपुर मंदिर के पास स्थित नर्मदा नदी के आंवलीघाट पर जन्म दिवस मनाने गए थे। चार दोस्तों में से दो की गहरे पानी में जाने से मौत हो गई। जबकि दो को बचा लिया गया। स्थानियों की सूचना  पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ पहुंची और शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

 रेहटी पुलिस के मुताबिक कि मंडीदीप इलाके से चार दोस्त यहां जन्मदिन मनाने आंवली घाट पर शुक्रवार को पहुंचे थे। और जश्न में चारो के चारो नहाने लगे और गहरे पानी में चले गए मौके पर मौजूद लोगों ने दो को तो बचा लिया। लेकिन दो गहरे पानी में चले जाने के कारण वापस बाहर नहीं आए। जिन्हें लोगों के प्रयासों के बाद भी बचाया नहीं जा सका। 

मृतकों की पहचान रवि पिता भगवानदास जो की वेदनखेड़ी इलाके का रहने वाला है साथ ही दूसरे की संजना कुर्मी पिता वंशी कुर्मी निवासी छोला भोपाल के रूप में हुई है। वहीं इस हादसे का मुख्य कारण घाट पर सुरक्षा के खास प्रबंधों का ना होना बताया जा रहा है  आंवली घाट पर बड़ी संख्या में लोग पूजा पाठ करने और पवित्र स्नान करने के लिए पहुंचते हैं। इस घाट पर सुरक्षा के बिल्कुल भी इंतजाम नहीं है। आए दिन आवली घाट पर हादसे होते रहते हैं।