शहडोल: गुटखा खोर पुलिसकर्मियों की आई शामत, SP ने चार को किया लाइन अटैच

गुटखा-पान मसाला खाकर थाना परिसर के दीवारों को रंगीन करने वाले चार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, अनुशासनहीनता के आरोप में एसपी ने किया लाइन अटैच

Updated: Dec 11, 2021, 01:12 PM IST

शहडोल: गुटखा खोर पुलिसकर्मियों की आई शामत, SP ने चार को किया लाइन अटैच

शहडोल। मध्य प्रदेश में गुटखा खोर पुलिसकर्मियों को सावधान रहने की जरूरत है। शहडोल में गुटखा-पान मसाला खाने वाले चार पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है। एसपी ने अनुशासनहीनता के आरोप में यह कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक शहडोल एसपी अवधेश गोस्वामी गोहपारू थाने का निरीक्षण करने गए थे। यहां उन्होंने पाया कि नई बिल्डिंग की दीवारें गुटखा-पान मसाला की पीक से दीवारें रंगी हुई हैं। इसी बात पर वे भड़क गए। उन्होंने टीआई से तत्काल पूछा कि ये किसके कारनामे हैं। 

यह भी पढ़ें: संसद में उठा मध्य प्रदेश में मक्का खरीद का मुद्दा, दिग्विजय सिंह और पीयूष गोयल में तीखी बहस

गुहपारु टीआई ने बताया कि थाने में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर, दो ASI और एक हवलदार गुटखा के शौकीन हैं। वे हमेशा गुटखा खाते हैं और परिसर में ही इधर उधर थूकते हैं। टीआई ने यह भी बताया कि कई बार मना करने के बावजूद ये नहीं मानते। इतना सुनते ही वे आग बबूला हो गए। 

एसपी गोस्वामी ने ऑन स्पॉट एक्शन लेते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसआई नंदकुमार कछवाहा, एएसआई दिनेश द्विवेदी, देवेंद्र सिंह और प्रधान आरक्षक प्यारे लाल सिंह को लाइन अटैच कर दिया। एसपी की इस सख्त कार्रवाई की आम लोग सराहना कर रहे हैं वहीं पुलिस विभाग में गुटखा खोरों के बीच हड़कंप मच गया है।