मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल

श्वेता तिवारी ने यह बात भोपाल में कही, अभिनेत्री अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रही थीं, इसी दौरान उन्होंने मजाक मजाक में कुछ ऐसा कह दिया, जो लोगों के गले नहीं उतर रहा है

Updated: Jan 27, 2022, 11:26 AM IST

मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल

भोपाल। बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने मजाक मजाक में कुछ ऐसा कह डाला है, जो कि विवाद बढ़ा सकता है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता तिवारी का बयान कई लोगों के गले नहीं उतर रहा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी ने यह बात बुधवार को अपनी आगामी वेब सीरीज को लेकर भोपाल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। श्वेता तिवारी के विवाद बढ़ाने वाले बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें श्वेता तिवारी यह बात कहते ही हंसती हुई नज़र आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर कई लोग श्वेता तिवारी के इस बयान का विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री के बयान को हिंदू धर्म की भावनाओं से खिलवाड़ करार दे रहे हैं। श्वेता तिवारी को अपने बयान पर माफी मांगने के लिए भी कहा जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी की आगामी वेब सीरीज फैशन पर आधारित है। और इस वेब सीरीज की शूटिंग भी भोपाल में ही होनी है। ऐसे में वेब सीरीज की शूटिंग से पहले अभिनेत्री द्वारा दिया गया यह बयान कुछ कट्टर संगठनों द्वारा उपद्रव मचाए जाने का कारण भी बन सकता है। 

पिछले साल अक्टूबर महीने में ही प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आश्रम वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान भोपाल में जमकर विरोध हुआ था। कट्टर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग के सेट पर पहुंच कर जमकर उत्पात मचाया था। सेट पर तोड़फोड़ करने के साथ साथ उपद्रवियों ने प्रकाश झा के ऊपर स्याही भी फेंक दी थी।