ग्वालियर में 20 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

ग्वालियर पुलिस ने कार में छिपाकर ले जा रही स्मैक की खेप जब्त की, आरोपी तस्कर पहले शराब तस्करी में था शामिल, अब ज्यादा फायदे के लिए कर रहा है स्मैक का धंधा, उत्तर प्रदेश से लाकर मप्र में बेचता था नशे का सामान

Updated: Jun 26, 2021, 05:51 PM IST

ग्वालियर में 20 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
Photo Courtesy: mp breaking

ग्वालियर। अंतरराष्ट्रीय नशा निषेध दिवस के मौके पर ग्वालियर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। ग्वालियर पुलिस ने शनिवार को 20 लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह स्मैक तस्कर तारागंज का निवासी है इसका नाम दीपक है। लेकिन यह तस्कर इस इलाके में चुहिया के नाम से कुख्यात है। इंदरगंज थाना पुलिस ने इसे रामदास घाटी चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस तस्कर से पूछताछ में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने स्वीकार किया है कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से नशे की यह खेप लेकर आया था। इसे भिंड बस स्टैंड के पीछे स्मैक बेचने की फिराक में था। वह युवाओं को टारगेट करता था।

दरअसल शनिवार सुबह इंदरगंज थाना पुलिस रामदास घाटी पर चेकिंग में जुटी थी। तभी एक तेज रफ्तार कार को रोकने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं रुका। जब पुलिस जवानों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उनसे झगड़ा करने लगा। जब वहां पर मौजूद इंस्पेक्टर ने कार जब्त करने का आदेश दिया तो आरोपी कार लेकर भागने लगा। लेकिन पुलिसकर्मियों की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया। गाड़ी की तलाशी के दौरान सीट के नीचे छिपाकर रखी गई 200 ग्राम स्मैक मिली। जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी दीपक ऊर्फ चुहिया पहले शराब तस्करी करता था, लेकिन अब ज्यादा फायदे के लालच में स्मैक की तस्करी करने लगा। इसके खिलाफ कई थानों में शराब तस्करी के केस दर्ज हैं। अब स्मैग तस्करी का केस भी पुलिस ने दर्ज कर लिया है, आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इससे जुड़े अन्य आऱोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।