नर्मदापुरम में शिक्षक ने छात्रों को बुरी तरह पीटा, 1 स्टूडेंट का हाथ फ्रैक्चर, 9 के शरीर पर आए चोट के निशान

शिक्षक की पिटाई करने से एक विद्यार्थी का हाथ फेक्चर हो गया है। जिसके बाद विद्यार्थियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

Publish: Feb 07, 2024, 04:26 PM IST

नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के केंद्रीय विद्यालय सिवनी मालवा के कॉमर्स शिक्षक ने 11वीं के विद्यार्थियों को जमकर पिटाई कर दी। शिक्षक की पिटाई करने से एक विद्यार्थी का हाथ फेक्चर हो गया है। जिसके बाद विद्यार्थियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को केंद्रीय विद्यालय सिवनी मालवा में 11वीं कॉमर्स के 10 विद्यार्थियों को किसी बात पर शिक्षक रोहित राजपूत ने जमकर पीटा। शिक्षक की पिटाई से एक विद्यार्थी का हाथ फेक्चर हो गया है। वहीं बाकी 9 विद्यार्थियों के शरीर मे चोट के निशान आए हैं। विद्यार्थियों ने शिक्षक द्वारा की गई पिटाई की सूचना स्कूल प्रबधक के साथ अपने माता पिता को दी।

इधर विद्यालय पहुंचे परिजनों ने पहले हंगामा किया, फिर इस घटना की जानकारी सिवनी मालवा पुलिस को दी। सभी घायल विद्यार्थियों का उपचार पुलिस और उनके परिजनों ने सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र सिवनी मालवा में कराया। पुलिस ने विद्यार्थियों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक रोहित राजपूत के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी शिक्षक अभी फरार बताया जा रहा है। शिक्षक की पिटाई में घायल हुए विद्यार्थियों का नाम आषुतोष योगी, प्रत्यक्ष यादव, अमन खान नवल सिंह चौहान, आयुष दामना, अथर्व मालवीय, सुमित पाल, आयुष्मान वर्मा, आलोक लोवंशी एवं अमित राज यादव बताया जा रहा है।