बीजेपी की विकास यात्रा की हुई फ़जीहत, लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया और मुर्दाबाद के नारे लगाए ।

Publish: Feb 22, 2023, 12:27 PM IST

छत्तरपुर। बीजेपी की विकास यात्रा का समूचे प्रदेश में लगातार विरोध जारी है। जगह जगह बीजेपी विधायकों और सांसदों को जनता के रोष का सामना करना पड़ रहा है। 

दरअसल, छतरपुर जिले के लवकुश नगर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत हरद्वार में बीते रोज राजनगर विधानसभा में भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया के नेतृत्व में विकास यात्रा निकाली जा रही थी। जैसे ही विकास यात्रा पंचायत में पहुंची तो ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर यात्रा का विरोध किया और बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। पुलिस ने लोगों को शांत करा दिया मगर कुछ देर बाद लोगों ने पुन: विरोध शुरू कर दिया। 


विरोध का कारण पिछले कई दिनों से हरद्वार में ट्रांसफार्मर न होने के कारण बिजली की समस्या को बताया जा रहा है। जिस कारण से ग्रामीण जनप्रतिनिधियों और विद्युत विभाग से नाराज थे। समस्या की तह तक जाने पर ज्ञात हुआ कि कुछ ग्रामीणों का बिल जमा न होने के कारण यह समस्या उत्पन्न हुई है, जिसके बाद विकास यात्रा के साथ चल रहे भाजपा नेताओं ने ग्रामीणों को फटकार लगाते हुए कहा कि यदि समय पर बिल जमा किए जाते तो यह नौबत नहीं आती, इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है।

हालांकि ग्रामीणों ने कहा है कि कुछ ग्रामीणों का बिल जमा न होने की सजा सभी ग्रामीणों को दी जा रही है, जो कि सही नहीं है।

बता दें, भाजपा के मंत्री और विधायक इन दिनों अपने-अपने क्षेत्रों में विकास यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन विकास यात्रा को विरोध का सामना करना पड़ रहा है, बीते दिनों शहडोल के जैतपुर और जयसिंहनगर में भी ग्रामीणों ने विकास यात्रा का विरोध किया था।