आप जैसा काम करेंगे वैसी ही बनेगी सरकार की इमेज, कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में बोले सीएम शिवराज

प्रदेश की आम जनता को कोई परेशानी ना हो। इस पर सभी मिलजुल कर काम करें। जिन जिलों में कलेक्टरों ने नवाचार किए हैं। बेस्ट प्रैक्टिस की है,उन्हें दूसरे जिलों में भी कलेक्टर अपनाएं: सीएम शिवराज

Updated: Jan 31, 2023, 01:09 PM IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के कलेक्टर्स और कमिश्नरों से कहा है कि ईमानदारी से काम करोगे तो लोग कहेंगे सरकार अच्छी है, आपकी जैसी इमेज होगी, वैसी सरकार की इमेज बनेगी। मुख्यमंत्री कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में कहा, हम वो लोग हैं, जिन्हें जनता की जिंदगी बदलने का सौभाग्य मिला है। आप शासन के प्रतिनिधि हैं, अच्छा कार्य देखकर मन में आनंद और प्रसन्नता होती है।

सीएम चौहान ने आगे कहा कि हम लोगों की जिंदगी बदलने के लिए काम कर रहे हैं। आप साधारण नहीं, मध्यप्रदेश के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। आप प्रदेश के 8.50 करोड़ नागरिकों में से चुनिंदा लोग हैं। 52 कलेक्टर, 10 कमिश्नर, वल्लभ भवन के सीनियर अफसर हैं। ये टीम मध्य प्रदेश है, जो प्रदेश की उन्नति के लिए हर क्षण संकल्पित हैं।

यह भी पढ़ें: शिवराज सरकार के खिलाफ सरपंचों ने खोला मोर्चा, कहा- पंचायतों में BJP की विकास यात्रा को नहीं घुसने देंगे

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के कलेक्टर और कमिश्नरों से कहा कि प्रदेश में सुशासन कायम हो। प्रदेश की आम जनता को कोई परेशानी ना हो। इस पर सभी मिलजुल कर काम करें। जिन जिलों में कलेक्टरों ने नवाचार किए हैं। बेस्ट प्रैक्टिस की है, उन्हें दूसरे जिलों में भी कलेक्टर अपनाएं। उन्होंने कलेक्टरों से कहा कि ईमानदारी से काम करोगे तो लोग कहेंगे सरकार अच्छी है। आपकी जैसी इमेज होगी, वैसी मेरी इमेज बनेगी।

मंत्रालय में आयोजित इस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सीएम चौहान ने कहा, "जन कल्याणकारी योजनाओं पर कैसे बेहतर काम कर सकते हैं, इसके लिए सभी को जुड़कर काम करना है। प्रशासनिक क्षेत्र में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होना चाहिए। काम की गुणवत्ता सुधारी जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि पेसा एक्ट का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार किया जाए। इसको लेकर किसी प्रकार का भ्रम हो तो उसे दूर किया जाए।"