सागर में बड़ा हादसा, कंटेनर की चपेट में आने से तीन बाइक सवारों की मौत

मध्य प्रदेश के सागर जिले में नेशनल हाइवे 26 पर बड़ा हादसा, कंटेनर की चपेट में आई बाइक, दूर तक घिसटते रहे बाइक सवार, हादसे में एक महिला समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Updated: Feb 27, 2021, 10:44 AM IST

Photo Courtesy: Naidunia
Photo Courtesy: Naidunia

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में नेशनल हाइवे 26 पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां गौरझामर थाना इलाके में एक बाइक के ट्रक की चपेट में आने की वजह से एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक एक बाइक ओवरटेक करते वक्त तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आ गई, जिससे बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। तीनों बाइक सवार कंटेनर के अगले हिस्से में फंस गए और दूर तक घिसटते चले गए।

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर गौरझामर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे का शिकार हुए लोगों को कंटेनर से बाहर निकाला गया। तीनों शवों की पहचान की जा रही है। हादसा शनिवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हुआ। हादसे के वक्त दोनों वाहन सागर से देवरी की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ने रानगिर की पहाड़ी पर गुरु चोपड़ा के नजदीक कंटेनर को ओवर टोक करने की कोशिश की। इसी दौरान वह कंटेनर की चपेट में आ गया। तीनों बाइक सवार दूर तक उसी कंटेनर में फंसे घिसटते रहे। और तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

मरने वालों में दो युवक और एक महिला शामिल है। कंटेनर की रफ्तार इतनी तेज थी कि तीनों के शवों के चीथड़े उड़ गए। हादसे के बाद कंटेनर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। सभी मृतक खमरिया गांव के बताए जा रहे हैं। पुलिस शवों की पहचान में जुटी है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, उसकी तलाश जारी है। रानगिर की पहाड़ी स्थित गुरु चोपड़ा इलाके में अक्सर हादसे होते रहते हैं। यह जगह एक्सिडेंट प्वाइंट के नाम से बदनाम है।