कुंड में डूबने से तीन दोस्तों की मौत, एक दोस्त को बचाने में गई तीनों की जान

भोपाल से 5 दोस्त पिकनिक मनाने हलाली डेम के पास मिनी पचमढ़ी नाम के स्थान पर गए थे, वहां 100 फीट ऊंचाई से गिरते झरने के पानी में नहाते समय एक का पैर फिसला जिससे तीनों कुंड में समा गए, 2 युवकों को सुरक्षित बचाया

Updated: Sep 12, 2021, 02:21 PM IST

कुंड में डूबने से तीन दोस्तों की मौत, एक दोस्त को बचाने में गई तीनों की जान

भोपाल। विदिशा के देहात थाना श्रेत्र में झरने के कुंड में डूबने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। हलाली डेम के पास यह एक पिकनिक स्पॉट है जो कि मिनी पचमढ़ी के नाम से फेमस है। यहां भोपाल से 5 दोस्त पिकनिक मनाने गए थे। जिसमें से 3 दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। ये तीनों यहां पर 100 फीट ऊंचे झरने के कुंड में नहाने उतरे थे। तभी एक का पैर फिसल गया और एक-एक कर तीनों डूब गए।

रविवार सुबह 5 दोस्त हलाली डैम के पास मिनी पचमढ़ी में पिकनिक मनाने पहुंचे थे। जिनमें से पैर फिसलने से तीन की मौत हो गई। दो दोस्तों को बचा लिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एक दोस्त को बचाने के चक्कर में दोनों युवक गहरे पानी में डूब गए।   

 मृतकों की उम्र 17 से 19 साल के बीच थी। ये युवक भोपाल के अशोका गार्डन इलाके के रहने वाले थे।  अमित पटेल, अभय शर्मा, मोहित शर्मा की डूबने से मौत हुई है। ख़ामखेड़ा पुलिस ने तीनों के शवों को झरने से निकाल लिया है। रेस्क्यू टीम ने शंकर गार्डन निवासी अभिषेक शर्मा और भीम नगर निवासी अभिषेक सिंह को सुरक्षित बचा लिया है। दो शवों की तलाश की जा रही है। युवकों के परिजनों को खबर दे दी गई है। जवान बच्चों की मौत से घरों में मातम पसर गया है।