दमोह में दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, दबंगों की बहु को घूरने की बात पर हुआ था विवाद

दमोह जिले के ग्राम देवरान में मंगलवार सुबह एक दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई, वहीं दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

Updated: Oct 25, 2022, 03:40 PM IST

दमोह में दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, दबंगों की बहु को घूरने की बात पर हुआ था विवाद

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में दलित परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। गोली चलाने का आरोप गांव के दबंग पटेल परिवार लगा है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गए।

घायल महेश अहिरवाल ने मीडिया को बताया कि आरोपी जगदीश पटेल के परिवार की एक महिला ने मेरे भतीजे कैलाश पर घूरकर देखने का आरोप लगाया था। इसी बात को लेकर सोमवार शाम को कहासुनी हुई थी। मंगलवार सुबह करीब 6.30 बजे एक दर्जन से अधिक लोग घर पहुंचे। इनमें लग्गी, कोदूलाल, घनश्याम, वंदना शामिल थे। आते ही गोलियां चलाना शुरू कर दी। 

महेश ने कहा कि गोली लगने से मेरे पिता घमंडी अहिरवाल (60), मां राजप्यारी (58), बड़ा भाई पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही दमोह कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है, ताकि यह विवाद जातीय संघर्ष का रूप न ले पाए।