गेहूं से भरा लोडिंग वाहन पलटा , चार लोगों की मौत, छह घायल

ग्वालियर टीआई अनिल सिंह के मुताबिक लोडिंग वाहन पर सवार सभी लोग मजदूरी करते थे। वाहन जौरासी घाटी के पास पलटने से 4 की मौके पर मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।

Updated: Jun 02, 2021, 01:38 PM IST

गेहूं से भरा लोडिंग वाहन पलटा , चार लोगों की मौत, छह घायल
Photo courtesy: bhaskar

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के जौरासी घाटी पर सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। लोडिंग वाहन के पलटने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। जहाँ नरवर से ग्वालियर गेहूं लादकर लोडिंग में ले जाया जा रहा था। उसी दौरान गेंहू से भरा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। लोडिंग सवार 4 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में जान गवाने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहें हैं। सूचना मिलते ही ग्वालियर टीआई अनिल सिंह भदौरिया मौके पर पहुँचकर घायलों को अस्पताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक मृतक एमपी के ही शिवपुरी जिले के रहने वाले थें। फिलहाल मामले में FIR दर्ज कर लोडिंग वाहन के पलटने की वजहों की जांच की जा रही है। 
मामले में टीआई अनिल भदौरिया का कहना है 4 लोगों की मौत हुई है वहीं, आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों जिला अस्पताल में भेजा गया है। घायल हुए मजदूरों में से सपना वैश्य, लाखन सिंह, माया, धीरज, सतीश तोमर, हर्षित साहू शामिल हैं।