बीजेपी विधायक के बेटे का ड्रग्स लेते वीडियो वायरल

ऐसे चार वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कथित रूप से मध्य प्रदेश की बीजेपी विधायक लीना जैन के बेटे शोभित जैन और उनके दोस्त दिखाई दे रहे हैं, हम समवेत इन वीडियो की पुष्टि नहीं करता

Updated: Dec 11, 2020, 06:58 PM IST

बीजेपी विधायक के बेटे का ड्रग्स लेते वीडियो वायरल
Photo Courtesy: Raj Express

विदिशा। मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक लीना जैन के बेटे का कथित रूप से ड्रग्स लेने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो विदिशा के गंजबासौदा का बताया जा रहा है, जिसमें कथित रूप से बीजेपी विधायक लीना जैन का बेटा शोभित जैन ड्रग्स लेता नज़र आ रहा है। ये वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि जिस सत्ताधारी पार्टी के विधायक का बेटा ड्रग्स ले रहा है, वो प्रदेश क्या संभालेगी। 

बताया जा रहा है कि कथित रूप से शोभित जैन के 4 अलग-अलग वीडियो सामने आये हैं, जिनमें शोभित के साथ उसके दोस्त भी हैं। वीडियो के अनुसार, दिखाई दे रहे युवक द्वारा सिगरेट के साथ ड्रग्स का सेवन किया जा रहा है, वहीं एक वीडियो में दो युवकों द्वारा मारपीट भी की जा रही है। बीजेपी विधायक लीना जैन के पति संजय जैन  ने कहा है कि इसके पीछे राजनीतिक षडयंत्र का हाथ है। 

बीजेपी विधायक के बेटे का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा, ‘ऐसा कोई भी गैर कानूनी काम नहीं है जिसमें बीजेपी के नेता शामिल नहीं हैं। आईएसआई का एजेंडा बीजेपी के यहां से निकलता है, वेश्यावृत्ति के काम में बीजेपी के नेता शामिल होते हैं। इतना ही नहीं ये लोग जुआ, सट्टा का कारोबार भी करते हैं। बीजेपी हमेशा गुंडे और बदमाशों को अपनी पार्टी में जगह देती हैं।’ वहीं आरोपों को नकारते हुए कहा कि बीजेपी ने कहा कि इससे बीजेपी का कोई लेने देना नहीं है। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। यह बीजेपी को बदनाम करने की साजिश है।