रिसेप्शन के दौरान आतिशबाजी को लेकर हुआ विवाद, पथराव में कई लोग घायल

खंडवा का मामला, भगत सिंह चौक पर हिंदू संगठन के नेता का हो रहा था रिसेप्शन, दो पक्षों में हो गई झड़प, पथराव के दौरान कई लोगों के घायल होने की खबर

Updated: Nov 16, 2021, 10:59 AM IST

रिसेप्शन के दौरान आतिशबाजी को लेकर हुआ विवाद, पथराव में कई लोग घायल
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

खंडवा। खंडवा में बीती रात आतिशबाजी को लेकर हुए विवाद के कारण दो पक्षों में झड़प हो हुई। झड़प के दौरान दो पक्षों के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की। जिसमें कई लोग घायल हो गए। झड़प के दौरान लोगों ने वाहनों में जमकर आगजनी और पथराव कर दिया। 

यह विवाद खंडवा के भगत सिंह चौक पर हिंदू संगठन के नेता की शादी के रिसेप्शन के दौरान हुआ। हिंदू संगठन के नेता आकाश ठाकुर का रिसेप्शन चल रहा था। इसी दौरान एक समूह में आए लोगों ने पथराव कर दिया। जल्द ही दोनों पक्षों में पत्थरबाजी शुरू हो गई। इससे पहले कंजर मोहल्ले में आतिशबाजी को लेकर विवाद हुआ था लेकिन भीड़ जल्द ही भगत सिंह चौक पर जमा हो गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस बल को मामला शांत कराने में रात के दो बज गए। लेकिन तब तक हिंसा में दो बाइकों को फूंका जा चुका था। वहीं पांच कारों और एक ऑटो में तोड़फोड़ की जा चुकी थी। पुलिस द्वारा आंसू गैस के गोले दागे जाने के बाद हालात पर काबू पाया जा सका।

हालात पर काबू पाने के लिए शहर के तमाम संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल की तैनाती की गई। हालात को अपने नियंत्रण में लेने पहुंचे पुलिस कर्मियों के भी घायल होने की खबर है।