दुष्कर्म में नंबर-1 प्रदेश में आपका स्वागत है, गृह मंत्री शाह के स्वागत में भोपालवासियों ने लगाए तीखे पोस्टर्स

ये पोस्टर्स भोपाल के सेकंड स्टॉप और व्यापमं चौराहे पर लगे हैं। इनमें लिखा है कि अत्याचार, दुष्कर्म में नंबर-1 प्रदेश में आपका स्वागत है।

Updated: Jul 27, 2023, 09:50 AM IST

भोपाल। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार शाम भोपाल पहुंचे। शाह 15 दिन में दूसरी बार आज भोपाल पहुंचे हैं। शाह के दौरे को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी बीच भोपाल शहर में लगे कुछ पोस्टर्स सुर्खियों में हैं। 

दरअसल, शाह के स्वागत में भोपालवासियों ने तीखे पोस्टर्स लगाए हैं। इनमें लिखा है कि दुष्कर्म में नंबर-1 प्रदेश में आपका स्वागत है। ये पोस्टर्स भोपाल के सेकंड स्टॉप और व्यापमं चौराहे पर लगे हैं। पोस्टर में महाकाल लोक घोटाला और आदिवासी-दलितों पर अत्याचार का जिक्र किया गया है। 

पोस्टर पर अंत में 'सौजन्य-मध्यप्रदेश के समस्त जागरुक नागरिक' लिखा है। इसमें एक बारकोड स्कैनर भी लगाया गया है, जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान की फोटो भी लगाई गई है। बीजेपी ने इसे कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स करार दिया है। हालांकि, कांग्रेस नेताओं का कहना है कि ये पोस्टर्स भोपाल वासियों से लगाए हैं, हमारा इससे कोई लेना देना नहीं है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह देर शाम 7.40 बजे भोपाल पहुंचे। शाह 15 दिन में दूसरी बार भोपाल आए हैं। वे बीजेपी दफ्तर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति पर बैठक लेंगे। एयरपोर्ट पर शाह का सीएम शिवराज सिंह, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और मंत्री तुलसी सिलावट ने स्वागत किया। इसके बाद शाह बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना हो गए। बीजेपी ऑफिस पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रह्लाद पटेल ने शाह का स्वागत किया।