आप छाती ठोककर कह सकते हैं कि हमारी सरकार बन रही है, प्रभारियों की बैठक में बोले कमलनाथ

पीसीसी चीफ कमलनाथ के आवास पर हुई कांग्रेस के जिला प्रभारी और सह प्रभारियों की बैठक, AICC प्रभारी जेपी अग्रवाल बोले- एकजुटता और उत्साह से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं

Updated: Jan 07, 2023, 01:32 PM IST

भोपाल। नए साल की शुरुआत के साथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह चुनावी तैयारियों में जुट गई है। पीसीसी चीफ कमलनाथ के आवास पर शनिवार को कांग्रेस के जिला प्रभारी और सह प्रभारियों की अहम बैठक बुलाई गई थी। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि आप छाती ठोककर कह सकते हैं कि हमारी सरकार आ रही है। बैठक के दौरान सभी जिला प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्र की रिपोर्ट भी कमलनाथ को सौंपी।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, 'हम लोग चुनावी वर्ष में प्रवेश कर गए हैं। मुझे जिस तरह का फीडबैक पूरे प्रदेश से मिल रहा है, उसे देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता छाती ठोक कर कह सकते हैं कि कांग्रेस की सरकार आ रही है।' पीसीसी चीफ ने सत्ताधारी दल को निशाने पर लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ चुनावी घोषणाएं कर रही है, जिन्हें प्रदेश की जनता अच्छी तरह से समझ गई है। 

कमलनाथ ने कहा कि हम लोग मंडलम और सेक्टर पर पहले से ही काम कर रहे हैं और जल्द ही बूथ प्रभारी और पन्ना प्रभारी की भी नियुक्ति की जाएगी।
उन्होंने प्रभारियों से कहा कि आप सब की जिम्मेदारी है कि आप संगठन के हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता को समुचित जिम्मेदारी दें और उनकी क्षमता का अधिक से अधिक उपयोग करें। आप सब को जनता के बीच जाना है और संगठन को मजबूत करके यह चुनाव जीतना है।

यह भी पढ़ें: CM शिवराज के गृह जिले में धान खरीदी को लेकर किसान परेशान, कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोया किसान

इस दौरान AICC के मध्य प्रदेश प्रभारी जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश में कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और एक-एक कार्यकर्ता और नेता कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयार है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस का संगठन मजबूत है और चुनाव से पहले हमें आवश्यकता है कि हम सब एकजुटता और उत्साह से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

एमपी कांग्रेस सोशल मीडिया विंग के चेयरमैन अभय तिवारी ने प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव-गांव तक सोशल मीडिया के समुचित उपयोग के संबंध में प्रशिक्षण दिया जा रहा है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और कमलनाथ के दौरा कार्यक्रम तथा पार्टी की अन्य गतिविधियों को सरल भाषा में वीडियो के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाना है। साथ ही शिवराज सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाना है।