गाड़ी टकराने पर युवक ने की पुलिसकर्मी की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वायरल वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है, रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिसकर्मी की पिटाई करते समय युवक नशे में धुत था

Publish: Apr 09, 2022, 11:00 AM IST

गाड़ी टकराने पर युवक ने की पुलिसकर्मी की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक ने पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी। गाड़ी टकराने से शुरू हुआ युवक और पुलिसकर्मी के बीच में विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। युवक ने पुलिसकर्मी को दिनदहाड़े डंडों से पीट डाला। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग सिर्फ मूकदर्शक बने रहे। 

यह मामला इंदौर के एराड्रोम थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक और पुलिसकर्मी की गाड़ी आपस में टकरा गई थी। इसी बात को लेकर युवक और पुलिसकर्मी के बीच बहस शुरू हुई थी। लेकिन जल्द ही इस बहस ने विवाद का रूप ले लिया और युवक ने सरेआम पुलिसकर्मी की पिटाई शुरू कर दी। पुलिसकर्मी ने जैसे तैसे मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिसकर्मी की पिटाई करने वाला युवक नशे में धुत था। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक पुलिसकर्मी को डंडों से पीट रहा है। 

युवक द्वारा पीटे जाने पर पुलिसकर्मी खुद का बचाव करते दिख रहा है। वहीं इस दौरान कुछ लोग भी मौके पर मौजूद दिखाई दे रहे हैं। लेकिन वे युवक को रोकने का प्रयास करने की जहमत उठाने का प्रयास नहीं कर रहे।