आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू के रोडशो के दौरान भगदड़, 7 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू के रोडशो के दौरान भगदड़ मच गयी। इस घटना में 7 लोगों की मौत की खबर है।

Updated: Dec 28, 2022, 11:01 PM IST

आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू के रोडशो के दौरान भगदड़, 7 लोगों की मौत

नेल्लोर। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की जनसभा में भगदड़ मचने की खबर है। इसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 6 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम चंद्रबाबू नायडू नेल्लोर जिले के कंदुकुर में एक रोड शो कर रहे थे। जब उनका काफिला गुडम सीवेज नहर को पार कर रहा था, तभी कई कार्यकर्ता नहर में गिर गए। जिससे पांच लोगों की मौके पर ही दम घुटने से मौत हो गई और दो अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चंद्रबाबू नायडू ने घटना के तुरंत बाद कार्यक्रम को रोक दिया और मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के लिए भी कहा है।

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू 28 से 30 दिसंबर तक नेल्लोर जिले अलग-अलग इलाकों के दौरे पर हैं. इस दौरान वह जिले के कंदुकुर, कवाली और कोवूर निर्वाचन क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।