आयुष मंत्री का ऑक्सीजन लेवल जांचने दिल्ली से गोवा पहुंचे AIIMS के डॉक्टर

Shripad Naik: 14 अगस्त से गोवा के एक निजी अस्पताल में कोविड का इलाज करा रहे आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक की रिपोर्ट नेगेटिव, लेकिन गोवा सीएम ने कहा उनका ऑक्सीजन लेवल घटा

Updated: Aug 25, 2020 04:12 PM IST

आयुष मंत्री का ऑक्सीजन लेवल जांचने दिल्ली से गोवा पहुंचे AIIMS के डॉक्टर
Photo Courtesy: new indian express

पणजी। कोरोना से संक्रमित केन्द्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के शरीर में ऑक्सीजन संतृप्ता की कमी आ गई है। श्रीपद नाइक पिछले दस दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। खबर है कि जल्द ही दिल्ली एम्स से डॉक्टरों की टीम  पणजी पहुंचेगी, और उसके बाद यह तय करेगी कि उन्हें दिल्ली शिफ्ट करना है या नहीं। 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि ' आयुष मंत्री श्रीपद नाइक पिछले दस दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। आज से मंत्री के ऑक्सीजन संतृप्ता में कमी दर्ज की गई है।' सावंत ने कहा कि दिल्ली एम्स से डॉक्टरों की टीम यहां आकर तय करेगी कि नाइक को दिल्ली शिफ्ट किया जाना है या नहीं।

Click: Shripad Naik: होम क्वारंटाइन आयुष मंत्री अस्पताल में भर्ती

बता दें कि 12 अगस्त को श्रीपद नाइक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 14 अगस्त की दोपहर अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया था। नाइक तब से ही अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। लेकिन ऑक्सीजन संतृप्ता में गिरावट आने की वजह से उनके स्वास्थ्य की जांच करने दिल्ली एम्स से डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया है।