बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

कोरोना काल में रातों-रात स्टार बने कांता प्रसाद ने शराब के साथ खाई नींद की गोलियां, सालभर पहले यूट्यूबर गौरव वासन के वीडियो से हुए थे फेमस, गरीबी के दिनों में लोगों ने दिल खोल कर की थी मदद,

Updated: Jun 18, 2021, 03:23 PM IST

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश,  दिल्ली के अस्पताल में भर्ती
Photo Courtesy: the quint

दिल्ली। सोशल मीडिया के जरिए रातोंरात स्टार बनने वाले बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की है। 80 वर्षीय कांता प्रसाद को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है मामले की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात ढाबा संचालक ने शराब के साथ नींद की गोलियां खा ली थीं। कांता प्रसाद दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। उनकी पत्नी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वे कुछ दिनों से तनाव में थे।

 

पुलिस ने कांता प्रसाद के बेटे और अन्य सदस्यों के बयान दर्ज कर लिए हैं। आगे की जांच जारी है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि फिलहाल कांता प्रसाद खतरे से बाहर हैं।

सालभर पहले फेमस यूट्यूबर गौरव वासन के वीडियो से सुर्खियों में आए कांता प्रसाद इस साल की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक रहे हैं। गौरव वासन के वीडियो के माध्यम से उन्हें सोशल मीडिया पर पहचान मिली थी। कांता प्रसाद का वीडियो वायरल होने के बाद देशभर से उन्हें आर्थिक मदद मिली थी।

गौरव के वीडियो में कांता प्रसाद ने बताया था कि उनका धंधा बिल्कुल बंद है, उनके बच्चे उनका ख्याल नहीं रखते इसलिए कोरोना काल में उन्हें काम करना पड़ता है। गौरव ने लोगों से बाबा की मदद की अपील की थी। वीडियो वायरल होने के बाद उनका बिजनेस काफी बढ़ा था। और इतना मुनाफा हुआ था कि कांता प्रसाद ने एक रेस्टोरेंट खोल लिया था। कांता प्रसाद की आर्थिक स्थिति सुधरने के बाद उन्होंने अपने ढाबे के पास ही एक नया रेस्टोरेंट खोला था।  लेकिन ज्यादा खर्चा होने की वजह से उन्होंने 4 महीने पहले रेस्टोरेंट बंद कर दिया था और पुराने ढाबे पर ही खाना बेचने लगे थे। जिसके बाद , "कर्म से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं।"