चंडीगढ़ MMS कांड में बड़ा खुलासा, आरोपी छात्रा भी थी ब्लैकमेलिंग की शिकार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी लड़के वीडियो बनाने वाली लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे। पहले उसने उन्हें अपना वीडियो बनाकर भेजा था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वे अन्य लड़कियों के वीडियो बनाने की मांग कर रहे थे।

Updated: Sep 20, 2022, 10:11 AM IST

चंडीगढ़ MMS कांड में बड़ा खुलासा, आरोपी छात्रा भी थी ब्लैकमेलिंग की शिकार

चंडीगढ़। पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS लीक का मामला गहराता जा रहा है। जांच में एक के बाद एक चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। अब जानकारी मिली है कि आरोपी छात्रा खुद भी ब्लैकमेलिंग की शिकार थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी लड़के वीडियो बनाने वाली लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे। छात्रा ने आरोपियों को पहले अपना वीडियो बनाकर भेजा था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वे अन्य लड़कियों के वीडियो बनाने की मांग कर रहे थे।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों के पास से एक और वीडियो भी बरामद किया गया है। लेकिन इस वीडियों में लड़की की शक्ल नहीं दिख रही है। पुलिस ने इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। बता दें कि मोहाली पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके 2 साथियों, 31 साल के रंकज वर्मा और 23 वर्षीय सन्नी मेहता, को शिमला से गिरफ्तार किया है। सोमवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट को बताया कि इनके तार इंटरनेशनल गैंग से जुड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: CU MMS लीक का इंटरनेशनल कनेक्शन, छात्राओं को मिली कनाडाई नंबर से धमकी- मुंह खोला तो वीडियो वायरल

पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्राओं के कुछ और भी वीडियो बने हैं। आरोपी सन्नी एक खास गैजेट में वीडियो सेव करके रखता है जिसे शिमला से बरामद किया जाना है। कोर्ट ने लड़की सहित तीनों आरोपियों को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इन लड़कों के तार मुंबई और गुजरात से भी जुड़े हैं और उनके मोबाइल पर दोनों राज्यों से फोन कॉल आ रहे हैं।

आरोपी युवक सन्नी मेहता पर यह भी आरोप लग रहे हैं कि उसने कई लोगों को ब्लैकमेल भी किया है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि युवक का नंबर जब ट्रूकॉलर ऐप पर सर्च किया गया, तो इसे स्कैमर बताया गया। आरोपी को कम से कम 55 लोगों ने स्कैमर घोषित किया है। यही नहीं, उसकी प्रोफ्राइल पर कई लोगों ने यह भी लिखा है कि वह ब्लैकमेल करता है। आरोपी छात्रा ने यह बात पूछताछ में कबूल की है कि वह सन्नी को अश्लील वीडियो भेजा करती थी और सन्नी ही इन वीडियोज़ को इंटरनेट पर अपलोड किया करता था।